ममता पर PM मोदी ने किया तीखा हमला, कहा- TMC का मतलब ‘तू, मैं और भ्रष्टाचार…

135
TMC-vs-BJP

Lok Sabha Election 2024: ममता बनर्जी पर हमलावर PM मोदी ने कहा, “TMC अत्याचार, वंशवाद की राजनीति और विश्वासघात का पर्याय है। पश्चिम बंगाल के लोग राज्य सरकार के कामकाज के तरीके से निराश हैं।”

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री

Narendra Modi ने पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शनिवार को बड़ा हमला बोला और कहा कि टीएमसी का अर्थ है- “तू, मैं और करप्शन (भ्रष्टाचार)।” नादिया जिले के कृष्णानगर में एक रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा की राज्य इकाई के लिए पश्चिम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य भी निर्धारित किया।

उन्होंने ‘विजय संकल्प सभा’ में अपने समर्थकों से कहा, “आप सब को इतनी बड़ी संख्या में यहां देखकर मुझे यह कहने का आत्मविश्वास मिल रहा है कि ‘राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) सरकार, 400 पार।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “TMC अत्याचार, वंशवाद की राजनीति और विश्वासघात का पर्याय है। पश्चिम बंगाल के लोग राज्य सरकार के कामकाज के तरीके से निराश हैं।

“उन्होंने संदेशखाली की घटनाओं का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि क्षेत्र की “परेशान माताओं और बहनों” का समर्थन करने के बजाय राज्य सरकार ने आरोपियों का पक्ष लिया। मोदी ने कहा, “माताएं-बहनें न्याय की गुहार लगाती रहीं, लेकिन टीएमसी सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्होंने ‘मां माटी मानुष’ के नाम पर वोट लिए लेकिन अब पश्चिम बंगाल में माताएं- बहनें रो रही हैं। राज्य में हालात ऐसे हैं कि यहां अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब गिरफ्तार होना है।” उन्होंने कहा, “टीएमसी का अर्थ है- ‘तू, मैं और करप्शन’।

“रैली को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां 15,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का अनावरण किया। उन्होंने कहा कि परियोजनाओं से बंगाल को आत्मनिर्भर बनने में मदद मिलेगी और इससे राज्य में अधिक निवेश आएगा। उन्होंने कहा कि आधुनिकीकरण के लिए राज्य को बिजली पर आत्मनिर्भर होने की आवश्यकता है जो औद्योगिक विकास, रेलवे नेटवर्क और प्रौद्योगिकियों में मदद करती है।

Modi ने कहा कि उन्हें बंगाल में 11,000 करोड़ रुपये के निवेश की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को राज्य के विकास के लिए 7,000 करोड़ रुपये से अधिक का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया। उन्होंने कहा कि राज्य पूर्वी भारत का प्रवेश द्वार है।

यह भी पढ़ें :–

Upcoming Web Series: महारानी 3 से लेकर आश्रम 4 तक, इन 7 शानदार वेब सीरीज का फैंस कर रहे इंतजार

Facebook and Instagram Down: क्यों सर्वर डाउन हो गए थे Facebook और Instagram की?, Meta कंपनी ने दिया ये जवाब

Whatsapp Web को Laptop or Desktop) में करें लॉक, देखिए सेटिंग; कोई नहीं देख पाएंगे आप की Chat

Elon Musk statement on Facebook: फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर डाउन, Elon Musk ने Mark Zuckerberg पर कसा तंज

Bihar Teachers: शिक्षक बहाली में बड़ा फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ है, एक ही CTET नंबर पर 5 जिलों में हुई भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here