Bihar Politics: Tejashwi Yadav ने कहा-‘मैं किताब लिखूंगा…’,और नीतीश कुमार के बयान का एक-एक जवाब दूंगा

592
tejashwi yadav nitish kumar

Bihar Politics: बिहार में इस समय सियासी बवाल मचा हुआ है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के लालू यादव पर ‘इतना बाल बच्चा’ वाले बयान के बाद बिहार की राजनीति सरगर्मी बढ़ गई है। RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वह CM नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं और CM अपने परिवार के लिए जो भी कहते हैं वह उनके लिए आशीर्वाद होगा।

RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह बयान से न तो देश को और न ही बिहार की जनता को कोई लाभ होने बाला है।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि हम CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का पूरा सम्मान करते हैं और हमारे चाचा है। CM नीतीश कुमार हमारे परिवार के लिए जो भी कहते हैं, हम इसे आशीर्वाद के रूप में लेते हैं लेकिन ये व्यक्तिगत बातें हैं और इससे बिहार की जनता को कोई फायदा नहीं होगा।

RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा- समय आने पर किताब लिखूंगा
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव चल रहा है और इन सब बातों पर बात करने से बिहार और देश की जनता को कोई लाभ नहीं है, यह एक पर्सनल मामला है।तेजस्वी यादव ने कहा कि समय आने पर किताब लिखेंगे और एक एक जवाब देंगे। और आगे कहा कि 4-5 लोगों ने हमारे चाचा CM नीतीश कुमार को हाईजैक कर लिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा-चाचा CM नीतीश कुमार के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करता हूं
RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि CM नीतीश कुमार 2020 के विधानसभा चुनाव में भी यही कहा था। मैं केवल प्रार्थना कर सकता हूं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा रहे और वह खुशी से रहें। यह हमारी संस्कृति में नहीं है कि हम किसी ऐसे व्यक्ति से कुछ कहें जो हमारे लिए पितातुल्य हो।

RJD नेता तेजस्वी यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पूर्व नेता और कटिहार के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के रविवार को RJD में शामिल होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

CM नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया तब आई जब नीतीश कुमार ने शनिवार को पार्टी में नेतृत्व की कमान एक परिवार के सदस्य से दूसरे को दिए जाने को लेकर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर ताना मारा और पूछा कि क्या किसी को इतने सारे बच्चे पैदा करने चाहिए।

ये भी पढ़ें-

Mahavir Jayanti 2024 Wishes: महावीर जयंती आज, अपनों को भेजें ये खास शुभकामना संदेश

Pankaj Tripathi: झारखंड में सड़क हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा की मौत, बहन घायल

IPL 2024 DC vs SRH: इस IPL सीजन की सबसे तेज अर्धशतक जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने ठोका, 15 गेंदों पर जड़ी फिफ्टी

IPL 2024 DC vs SRH: हैदराबाद ने दिल्ली 67 रन से हराया, मैकगर्क ने ठोका इस IPL का सबसे तेज अर्धशतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here