Web Series: काजोल संग Kissing सीन करना एक्टर को पारा भारी, ऐसा था पत्नी-बेटी का रिएक्शन, बोले- ‘शर्मिंदगी की बात…’

37
Kajol Kissing

Web Series: पाकिस्तानी एक्टर अली खान (Ali khan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करते हैं। पिछले साल 2023 में अली खान काजोल (Kajol) संग ‘द ट्रायल’ (The Trial) वेब सीरीज (web series) में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में अली खान और काजोल के बीच एक किसिंग सीन (kissing scene) हुआ था। इस सीन की काफी चर्चा हुई थी। अब अली खान ने बताया है कि उस किसिंग सीन पर उनकी पत्नी और बच्चों का क्या रिएक्शन था।

“आप की कहानी” में अली खान पत्नी चांदनी के साथ इस शो में अली खान ने किसिंग सीन (kissing scene) पर पत्नी और बेटी का रिएक्शन के बारे में बताया और साथ ही किसिंग सीन को फिल्माने के पूरे प्रोसेस पर बात की। अली खान से शो के होस्ट ने पूछा कि किसिंग सीन पर उनके बच्चे किस तरह रिएक्ट करते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके बच्चे उनका काम देखना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन अगर वो उन्हें कोई प्रोजेक्ट देखने पर मजबूर करें तो वो देख लेते हैं।

रिहर्सल पर क्या बोले अली?
अली खान (Ali khan) से सवाल किया गया कि क्या स्क्रीन पर एक्ट्रेस को किस करना मुश्किल होता है? कैसे वो लोग इंटिमेट सीन (intimate scene) प्लान करते हैं? इसके जवाब में अली खान ने कहा, ‘जाहिर सी बात है रिहर्सल के बिना तो कुछ नहीं होता, लेकिन रिहर्सल का मतलब ये तो नहीं कि आप वाकई एक दूसरे को किस करेंगे। रिहर्सल का मतलब होता है कि जितने लोग भी उस शॉट में इंवॉल्व हों, वो सब एक पेज पर ही हों। फिजीकल किसिंग प्रोसेस मैकेनिकल होता है।’ उन्होंने कहा कि रिहर्सल इसलिए की जाती हैं ताकि एक्टर्स को रीटेक ना लेना पड़े।

अली खान ने करने से पहले पत्नी से की थी चर्चा
इंटिमेट सीन को शूट करने के प्रोसेस पर बात करते हुए अली खान ने कहा कि मुझे किसिंग का अनुभव है क्योंकि मैं पिछले 20 साल से शादीशुदा हैं। वहीं, ‘द ट्रायल’ में किसिंग सीन की बात करते हुए अली खान ने बताया कि उन्होंने काम को हां करने से पहले अपनी पत्नी से इस बारे में चर्चा की थी।

पत्नी और बेटी का क्या था रिएक्शन
अली खान ने बताया कि जब द ट्रायल रिलीज हुई थी तब वो अपनी फैमली के साथ थाईलैंड में थे। उन्होंने अपनी पत्नी और 15 साल की बेटी के साथ सीरीज देखी थी। अली खान ने बताया कि हम सब वेब सीरीज देख रहे थे। तभी अचानक से किसिंग सीन आया, किस हुई। किस खत्म हुई और बेगम और बेटी ने मेरी तरफ मुड़ कर देखा, फिर सभी कैजुअली स्क्रीन देखने लगे।

उन्होंने कहा कि मुझे उस वक्त इतना फक्र महसूस हुआ कि किसी ने इस पर आपत्ति नहीं जताई। इसमें कोई शर्मिंदगी की बात नहीं है। बेटी को लगा कि ये अब्बा का काम है।

ये भी पढ़ें-

Labour Day 2024 Wishes: श्रम करो, शर्म नहीं, मजदूर बनो मजबूर नहीं…इन Message और Quotes से दें मजदूर दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

IPL 2024 LSG vs MI: लखनऊ ने मुंबई को 4 विकेट से हराया, LSG अंक तालिका में तीसरे नंबर पर

IPL 2024 KKR vs DC: कोलकाता ने दिल्ली को 7 विकेट से हराया, सॉल्ट ने जड़ा अर्धशतक

Loksabha Election 2024: सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, पापा लालू यादव रहे मौजूद

Moringa Benefits: स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है सहजन की फलियां, इसे रोज खाना चाहिए

IPL 2024 CSK vs SRH: चेन्नई ने हैदराबाद को 78 रनों से हराया, इस जीत के साथ CSK को अंक तालिका में सुधार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here