Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Married: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद पहली तस्वीरें और प्रेम कहानी साझा की: ‘इसी दिन 7 साल पहले…’

621
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Married: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal ) आधिकारिक रूप से विवाहित हैं! इस जोड़े ने अपने समारोह की प्यारी तस्वीरें साझा करने और प्रशंसकों को अपनी प्रेम कहानी के बारे में जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। यह जोड़ा अब 7 साल से डेटिंग कर रहा है और इससे भी प्यारी बात यह है कि सालों पहले इसी दिन उन्हें प्यार हुआ था।

सोनाक्षी, जहीर ने शादी की (Sonakshi, Zaheer married)
सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों की एक संयुक्त पोस्ट साझा की। मैचिंग आइवरी कपड़े पहने हुए, यह जोड़ा एक-दूसरे को गले लगाते हुए खुश दिख रहा था, जहीर ने एक प्यारे पल में सोनाक्षी का हाथ भी चूमा। एक तस्वीर में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर के पिता भी जोड़े के आधिकारिक रूप से शादी करने पर खुश दिख रहे हैं। इसके अलावा, इस चुप रहने वाले जोड़े ने इस बारे में भी खुलासा किया कि उन्हें कैसे प्यार हुआ। सजावट भी उनके पहनावे के साथ मेल खाती हुई दिख रही है, जिसमें पेस्टल फूल लगे हुए हैं।

सोनाक्षी, ज़हीर की प्रेम कहानी (Sonakshi, Zaheer’s love story)
सोनाक्षी और ज़हीर ने साझा किया कि 2017 में 23 जून को उन्होंने एक-दूसरे की आँखों में देखा और महसूस किया कि वे प्यार में हैं। उन्होंने लिखा, “इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है… इस पल तक पहुँचाया है… जहाँ हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पति-पत्नी हैं।” उन्होंने आगे कहा, “यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए। सोनाक्षी (अनंत इमोजी) ज़हीर। 23.06.2024।”

शादी का रिसेप्शन (The wedding reception)
सोनाक्षी और ज़हीर आज रात बस्तियन में अपने दोस्तों और परिवार के लिए शादी का रिसेप्शन देंगे। मेहमानों के आने के लिए रेड कार्पेट, फूल और तस्वीरों के लिए एक सजावटी दीवार सहित सजावट की गई है। रविवार शाम को सिविल सेरेमनी में अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ, आयुष शर्मा, हनी सिंह और हुमा कुरैशी को देखा गया। शाम को होने वाली पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें-

Bihar TET 2024: बिहार TET की Exam हुई स्थगित, जानें क्या रही वजह

IND vs BAN T20 World Cup 2024 : इंडिया ने बांग्लादेश को 50 रनों से हराया, कुलदीप यादव नेलिए 3 विकेट

Kabirdas Jayanti 2024: कबीर दास के दोहे आपके जीवन को दिखा सकती है नई राह, यहां पढ़ें उनके प्रसिद्ध दोहे

NEET Paper Leak पर तेजस्वी यादव ने विजय सिन्हा को दिया करारा जवाब, कहा-मेरे PS ने गलती किया है तो गिरफ्तार करो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here