Flood Viral Video: मम्मी-मम्मी चिल्लाती रह गई बच्ची, फोटो खिंचवाने की चक्कर में लहरों में बह गए मां-बाप

0
126
viral-video-flood

Flood Viral Video: भारी बारिश से उत्तर भारत में लगभग सभी इलाकों में बाढ़ आ गई है. राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) में भी चारों तरफ बाढ़ है और यमुना नदी पर उफान पर है दिल्ली के लोगों को जीना मुश्किल हो है. बारिश और बाढ़ ने पहाड़ी इलाकों में भी काफी तबाही मचाई है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) और उत्तराखंड (Uttarakhand) में जबरदस्त लैंडस्लाइड (landslide) के कई मामले सामने आए हैं, जिससे काफी नुकसान हुआ है. पानी की तेज रफ्तार में कई हाइवे को तोड़ दिया कई बड़ी बड़ी इमारतें भी इस बाढ़ में बह बह गए हैं. सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रही है, जिसमें एक कपल (Couple) अपनी लापरवाही की वजह से पानी में बह गए.

आप को बता दे की मुंबई (Mumbai) के बांद्रा बैंडस्टैंड में समुद्र में पत्थर पर बैठकर फोटो और वीडियो क्लिक करवा रही थी एक कपल लहरों में बह गया। इस हादसे में पत्नी की मौत हो गई। पति का नाम मुकेश (35) और पत्नी का नाम ज्योति (32) है।

Flood Viral Video
Flood Viral Video: मम्मी-मम्मी चिल्लाती रह गई बच्ची, फोटो खिंचवाने की चक्कर में लहरों में बह गए मां-बाप

लहरों में बह गए कपल VIDEO
उत्तर भारत की सभी नदियां उफान पर है. नदियों में तेज पानी का बहाव देखकर सभी लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पानी की तेज लहरों को देखने के बावजूद कई लोग बहुत ज्यादा लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे. इस वीडियो में आप देख सकते है एक कपल ने कितना लापरवाही कर रहे है पानी के तेज बहाव के बीच मुंबई के समुद्र में पत्थर पर बैठे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि पानी बार-बार तेज रफ्तार से पत्थर में टकरा रही है.

इस कपल को कई बार पानी की तेज लहर पत्थर से टकरा कर इस जोड़ी के सिर से होकर पानी गुजर रही है, लेकिन वे वहां से नहीं उठे. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि उनकी बच्चे मम्मी-मम्मी चिल्लाकर उन्हें बुला रही है, लेकिन वे वहीं रुके रहे. तभी तेज रफ्तार से आता हुआ पानी इस जोड़ी को पानी की तेज लहर अपने साथ बहा ले जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here