सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी की UP ATS करेगी जांच, भारत कैसे आई, ISI एजेंट है सीमा हैदर?

160
seema

Patna: भारत और पाकिस्तान का लव स्टोरी आजकल सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में भी खूब वायरल हो रही है. भारत में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन की चर्चा खूब हो रही है। दोनों की लव स्टोरी ने एक नया मोड़ ले लिया है है। सचिन और सीमा हैदर के प्यार पर अब यूपी एटीएस (UP ATS) ने निगरानी करना शुरू कर दिया है। यूपी एटीएस (UP ATS) ने सचिन (Sachin) और सीमा हैदर की लव स्टोरी की जांच करेगी। यूपी एटीएस को शक है कि सीमा हैदर आईएसआई (isi) की एजेंट (Agent) हो सकती है। सीमा हैदर (Seema Haider) भारत में कैसे घुसी इसकी भी जांच करेगी। मिली सूत्रों से जानकारी के अनुसार यूपी एटीएस ने सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन (Sachin) के परिवार को किसी से भी नहीं मिलने की हिदायत भी दी है, साथ ही यूपी एटीएस (UP ATS) ने मीडिया (Media) से भी दूरी बनाने को कहा है। ऐसा माना जा रहा है कि यूपी एटीएस की जांच में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। ऐसा हुआ तो दोनों बुरी तरह फंस जाएंगे।

आप को बता दे की पिछले कुछ दिनों से सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन (Sachin) को लेकर चर्चाएं बहुत जोरों पर हैं। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। कोई उनकी लव स्टोरी को सही बता रहा है तो कोई सीमा के भारत में अवैध तरीके से आने को लेकर कई सवाल लोग कर रहे है। सीमा हैदर (Seema Haider) को लेकर नोएडा पुलिस ने लेटर लिखकर इस मामले की जांच के लिए स्पेशल एजेंसी से कार्रवाई की मांग की थी। नोएडा पुलिस (Noida Police) को लेटर मिलने के बाद यूपी एटीएस (UP ATS) सीमा हैदर (Seema Haider) मामले की जांच में जुट गई है।

सीमा हैदर (Seema Haider) भारत आने दौरान किन नंबरों का उपयोग किया
सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन (Sachin) केस की जांच यूपी एटीएस ने अपने हाथ में ले ली है। यूपी एटीएस (UP ATS) ने सीमा हैदर के पाकिस्तान से दुबई और फिर नेपाल के रास्ते भारत आने के रूट को भी जांच करेगी। यूपी एटीएस (UP ATS) यह भी पता लगाएगी कि दुबई से भारत आने तक सीमा हैदर (Seema Haider) की सहायता करने वालों कौन-कौन से लोग है। पाकिस्तान से भारत आने के दौरान सीमा ने किन नंबरों का उपयोग किया इसका भी यूपी एटीएस पता लगाएगी। इतना ही नहीं सीमा हैदर (Seema Haider) के लवर सचिन (Sachin) का बैकग्राउंड भी यूपी एटीएस जांचेगी। सचिन और सीमा कब से संपर्क में था, दोनों के बीच क्या-क्या बातें होती थीं, कितने कंपनियों के इंटरनेट का इस्तेमाल करते थे? यूपी एटीएस इन सब मामलों की जांच करेगी।

सीमा हैदर को है जान का खतरा, यूपी पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को अब जान का खतरा लगने लगा है। सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पाकिस्तान के कट्टरपंथियों और अराजक तत्वों के निशाने पर आ गई सीमा हैदर। पिछले दिनों कई लोगों द्वारा दी गई धमकी को देखते हुए खुफिया इनपुट के बाद रविवार से सीमा हैदर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस को सीमा के साथ किसी अनहोनी के बारे में खुफिया इनपुट मिला है। इसको देखते हुए सुरक्षा के लिए 2-2 पुलिसकर्मी अलग-अलग शिफ्ट में रहेंगे। पुलिस अधिकारियों ने सीमा हैदर और सचिन के परिवार को मीडिया समेत आम लोगों से दूनहीं मिलने को कहा गया है।

ये है मामला
सीमा हैदर और गुलाम हैदर की शादी 2014 में हुई थी। उनके 4 बच्चे हुए। 2019 में पबजी के जरिए सीमा हैदर की मुलाकात ग्रेटर नोएडा के रबुपूरा के सचिन मीणा से हुई। 10 मार्च, 2023 को दोनों ने नेपाल जाकर मुलाकात की। 7 दिनों तक नेपाल में रुके और नेपाल में ही शादी कर ली। उसके बाद दोनों अपने देश वापस लौट गए। 13 मई, 2023 को सीमा हैदर अपने चारों बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here