Pankaj Tripathi: झारखंड में सड़क हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा की मौत, बहन घायल

446
Pankaj Tripathi

संक्षेप में

  • पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत हो गई
  • उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई
  • हादसा झारखंड के धनबाद में हुआ

Pankaj Tripathi: अधिकारियों ने कहा कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के बहनोई की शनिवार को झारखंड (Jharkhand) के धनबाद में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्होंने बताया कि इस घटना में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत हो गई, जबकि उनकी बहन सबिता तिवारी घायल हो गईं।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, दुर्घटना शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर निरसा बाजार में हुई, जब जिस कार में दंपति यात्रा कर रहे थे, वह एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई।

दोनों को धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राकेश तिवारी को “मृत” घोषित कर दिया।

इस बीच, एसएनएमएमसीएच के इमरजेंसी एचओडी डॉ. दिनेश कुमार गिंदौरिया ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि पंकज त्रिपाठी की बहन, जिनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था, खतरे से बाहर हैं।

पुलिस ने कहा कि राकेश तिवारी खुद कार चला रहे थे, तभी कार ने नियंत्रण खो दिया और सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस दुर्घटना के सही कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

बता दें, पंकज त्रिपाठी एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं, जिन्हें ‘मैं अटल हूं’, ‘ओएमजी-2’, ‘स्त्री’, ‘लूडो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वेब-सीरीज़ “मिर्जापुर” में उनकी सशक्त भूमिका के लिए उन्हें “कालीन भैया” के नाम से भी जाना जाता है।

ये भी पढ़ें-

IPL 2024 DC vs SRH: इस IPL सीजन की सबसे तेज अर्धशतक जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने ठोका, 15 गेंदों पर जड़ी फिफ्टी

IPL 2024 DC vs SRH: हैदराबाद ने दिल्ली 67 रन से हराया, मैकगर्क ने ठोका इस IPL का सबसे तेज अर्धशतक

MPBSE MP Board 10th 12th Result 2024 date: एमपी बोर्ड का रिजल्ट अब इस दिन जारी होगा, चेक करें डायरेक्ट लिंक से

UPSC: बेटे ने UPSC पास कर पापा को दिया सरप्राइज, पिता ऑफिस में खाना खा रहे थे, Video Social Media पर तेजी से Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here