Benipatti:- बसैठ सुंदरपुर के पास हत्या कर खेत में फेंक दिया युवक का शव, खेत में लाश मिलने से मचा हड़कंप

106
benipatti-crime

मधुबनी जिला (Madhubani District) के बेनीपट्टी थाना (Benipatti Police Station) क्षेत्र के बसैठ सुंदरपुर गांव (Basaith Sunderpur Village) के खेत (Farm) से शनिवार (Saturday) की सुबह (Morning) एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और जांच में जुट गई। घटना बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बसैठ सुंदरपुर गांव के समीप की है। बरामद शव की पहचान बसैठ निवासी दिगंबर झा के 23 वर्षीय पुत्र प्रहलाद झा के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक की मां का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है और बेहोशी की हालत हो गई है। वहीं युवक की हत्या कर शव को फेके जाने की आशंका भी भीड़ द्वारा व्यक्त की जा रही है।

बेनीपट्टी थाना अध्यक्ष ने बताया ग्रामीणों के द्वारा सब खेत में मिलने की सूचना मिली है पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजने की तैयारी कर रही है। वहीं मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। प्रथम दृष्टया सब हत्या कर फेंके जाने की आशंका प्रतीत हो रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here