Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर दिया विवादित बयान, कहा-लालू यादव ने बेटी रोहिणी आचार्य को भी किडनी लेकर टिकट दिया

491
Lalu Yadav

Bihar Politics: बिहार BJP अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने RJD सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने पूर्व CM लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, टिकट बेचने में लालू प्रसाद यादव ने अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ा। पहले अपनी बेटी की किडनी ली और उसके बाद लोकसभा चुनाव का टिकट दे दिया। सम्राट चौधरी ने कहा कि “लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरने से पहले लालू यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य की किडनी ले ली। RJD ने इसे लेकर तीखा पलटवार किया है। RJD प्रवक्ता सारिका पासवान ने स्पष्ट रूप से इसकी निंदा करते हुए शब्दों के चयन को लेकर सम्राट चौधरी पर निशाना साधा है।

पिता लालू प्रसाद यादव को किडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) के राजनीति एंट्री करने की चर्चा काफी जोरों पर है। और RJD समर्थकों की मांग है कि सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य लोकसभा चुनाव लड़ें। इस बीच बिहार BJP अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होने कहा कि लालू यादव ऐसे नेता हैं जो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं। लालू जी तो अब अपनी बेटी को भी नहीं छोड़े पहले किडनी लिए। तब टिकट दिए हैं।

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि लालू यादव जी का परिचय। जो व्यक्ति अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ता हो। उसी का नाम है लालू प्रसाद यादव है। दरअसल रोहिणी आचार्य के सारण सीट से चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा है। इससे पहले RJD MLC सुनील सिंह ने भी फेसबुक पोस्ट (Facebook) के जरिए बताया था कि राजद कार्यकर्ताओं की मांग है कि रोहिणी आचार्य सारण से चुनाव लड़ें।

पटना के गांधी मैदान (Gandhi Maidan Patna) में जन विश्वास महारैली हुई थी। तब रोहिणी आचार्य ने पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी और भाइयों तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ सियासी मंच साझा किया था। इस दौरान लालू यादव ने रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) का बिहार के जनता और RJD के कार्यकर्ताओं से अभिवादन भी कराया था। जिसके बाद से इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि रोहिणी आचार्य की राजनीति में एंट्री हो गई है। जिस पर अब मुहर लगती भी दिख रही है। लेकिन परिवारवाद के मुद्दे पर एक बार फिर से BJP ने लालू यादव को घेरा है।

इससे पहले रोहिणी आचार्य उस समय सुर्खियों में आई थीं। जब उन्होने अपनी एक किडनी पिता लालू यादव को डोनेट की थी। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तारीफ हुई थी। लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट (kidney transplant) भी सिंगापुर (Singapore) में हुआ था। जहां रोहिणी आचार्य परिवार के साथ रहती हैं।

यह भी पढ़ें :–

IPL 2024 Opening Ceremony: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जल्द शुरू होगा IPL का रंगारंग कार्यक्रम, अक्षय-टाइगर दिखाएंगे स्टंटबाजी

Arvind Kejriwal Arrest: APP नेता राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, कहा-केजरीवाल एक सोच है

IPL 2024: IPL से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, MS Dhoni ने छोड़ी कप्तानी, देखिए किसे मिला टीम की कमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here