Arvind Kejriwal Arrest: APP नेता राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, कहा-केजरीवाल एक सोच है

342
Raghav-Chadha

Arvind Kejriwal Arrest: ED ने द‍िल्‍ली शराब घोटाले नीति से जुड़े मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के मामले में 21 मार्च की रात दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया। CM अरव‍िंद केजरीवाल से 2 घंटे की पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने ग‍िरफ्तार क‍िया है। इस बीच CM केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी नेताओं ने BJP को घेरा। ऐसे में APP नेता राघव चड्ढा (APP leader Raghav Chadha) ने भी केंद्र सरकार (Central government) पर जमकर हमला बोला है।

APP सांसद राघव चड्ढा (APP MP Raghav Chadha) ने ट्वीट (Tweet) कर कहा कि ‘भारत अघोषित आपातकाल के अधीन है। हमारा लोकतंत्र आज गंभीर रूप से खतरे में है। CM अरविंद केजरीवाल आगामी चुनावों से पहले गिरफ्तार होने वाले दूसरे लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित विपक्षी मुख्यमंत्री हैं। हम किस ओर जा रहे हैं? भारत ने एजेंसियों का इतना खुला दुरुपयोग पहले कभी नहीं देखा। यह कायरतापूर्ण कृत्य है और सबसे मजबूत विपक्षी आवाज को चुप कराने की एक घृणित साजिश है।’

‘CM अरविंद केजरीवाल का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता’
वहीं इससे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Aam Aadmi Party Rajya Sabha MP Raghav Chadha) ने Tweet कर कहा कि लोकसभा चुनावों से ठीक पहले CM केजरीवाल जी को गिरफ्तार करने की बहुत बड़ी साजिश चल रही है। CM केजरीवाल जी के साथ करोड़ों लोगों का आशीर्वाद है, उनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। दिल्ली और पंजाब में हुए शानदार कामों की चर्चा आज पूरी दुनिया में हो रही है। केजरीवाल के शरीर को गिरफ्तार कर सकते हो, लेकिन केजरीवाल की सोच को नहीं।

यह भी पढ़ें :–

IPL 2024: IPL से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, MS Dhoni ने छोड़ी कप्तानी, देखिए किसे मिला टीम की कमान

Yellow Teeth: दांत पीला हो गया है तो 2 रुपय की चीज हप्ते में 2-3 बार दांतो पर लगा लें, दोस्त बोलेंगे क्या दांत है?

BPSC TRE 3.O Cancel: BPSC आयोग का बड़ा फैसला, BPSC शिक्षक बहाली परीक्षा 3.O को किया रद्द, जानिए कब होगा Exam

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here