Bhagalpur Murder Case: भागलुपर में सरेआम एक महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी, आरोपी ने महिला की ब्रेस्ट, हाथ-पैर और कान भी काट डाले

106
Bhagalpur-Murder-Case

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना (Pirpainti Police Station) क्षेत्र में सरेआम एक महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई.महिला बाजार से अपने घर लौट रही थी, कि बदमाश ने पहले धक्का मारकर उसे गिरा दिया और फिर उसके अंगों को काट दिया. आरोपी शकील मियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच मामले में सबूत इकट्ठे किए जा रहे है। इसी क्रम में एफएसएल (विधि विज्ञान प्रयोगशाला ) और अपराध अनुसंधान विभाग भागलपुर की टीम मौके पर सबूत इकट्ठा करने पहुंची। पुलिस ने खून से सनी मिट्टी, धारदार कुल्हाड़ी और दबिया,आरोपी शकील के हाथ में लगी मिट्टी और खून के अंश इकट्ठा किए हैं। गौरतलब है कि एक महिला की बीच बाजार में धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी। बीच बाजार में हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई थी।

पुलिस ने बताया कैसे हुई वारदात ?

पुलिस के मुताबिक, महिला पीरपैंती बाजार गई हुई थी। इस दौरान सिंधिया पुल के पास शनिवार को बाजार के मोहम्मद शकील नाम के आरोपी ने धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया। शकील धारदार हथियार को गमछे में छिपाए हुए था। उसने ताबड़तोड़ प्रहार कर महिला के ब्रेस्ट, हाथ पैर और कान काट डाले।

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस बीच लोगों ने इस घटना की सूचना पीरपैंती थाना अध्यक्ष रामकुमार प्रसाद को दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामकुमार प्रसाद ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मुख्य आरोपी शकील मियां (62) को गिरफ्तार कर लिया। मामले के दूसरे आरोपी को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

क्या कहना है पुलिस का ?

पुलिस के मुताबिक, नीलम देवी को आरोपियों ने लगभग 10 बार चाकू मारा था, जिसमें उनके निजी अंगों सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों पर कई चोटें आई थीं। खून से लथपथ महिला ने भागलपुर के अस्पताल लाने से पहले ही दम तोड़ दिया था।

भागलपुर रेंज के डीआईजी विवेकानंद ने कहा, “मामले के मुख्य आरोपी शकील मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम इस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं। अपराध में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है।”

कर्ज नहीं चुका पा रही थी महिला!
पुलिस के मुताबिक, घटना आरोपी और पीड़िता के बीच पैसों के विवाद के चलते हुई। पुलिस ने कहा है कि पीड़िता ने आरोपी से कुछ कर्ज लिया था जिसे वह लौटा नहीं पा रही थी। शकील मियां जाहिर तौर पर पीड़ित पर पैसे वापस करने का दबाव बना रहा था, जिससे वह आग बबूला हो गया और इस घटना को अंजाम दे डाला। पुलिस ने कहा है कि दोनों आरोपी और पीड़िता का परिवार पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे।

महिला ने मरने से पहले दिया था बयान
पीड़िता द्वारा मृत्यु पूर्व बयान देने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उसने शकील मियां को हत्यारा बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here