स्पेन से आई महिला के साथ  गैंगरेप, खुद बाइक चलाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंची

105
crime-Footage.

झारखंड के दुमका में स्पेन की 28 वर्षीय महिला टूरिस्ट के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पीड़ित ने बताया की जब वह टेंट में सो रही थी, उसी दौरान 8-10 लोगों ने उससे दरिंदगी की और पीटा. महिला को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है.यहां हंसडीहा थाना क्षेत्र में महिला बाइक से अपने पति के साथ पहुंची थी.

भारत घूमने आयी महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है. महिला अपने पति के साथ झारखंड पहुंची थी. फिर झारखंड से वह दुमका गांव पहुंची। यहां करीब 8-10 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुड़ चुकी है. पीड़िता स्वयं अपने पति के साथ बाइक चलाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंची.  पीड़िता को डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती किया है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट का है. यहां स्पेन (spain) की रहने वाली महिला घूमने पहुंची थी. घटना  शुक्रवार रात की बताई जा रही है. महिला अकेली नहीं थी साथ मै उनके पति भी थे. सभी लोग बाइक से भागलपुर की ओर निकले थे.

विदेश से पति-पत्नी (tourist visa) पर भारत आए हुए थे. ये लोग स्पेन से पहले पाकिस्तान गए फिर बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका में पहुंचे थे. यहां ये लोग दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके हुए थे.

झारखंड से महिला को नेपाल जाना था. महिला जब टेंट में थी, उसी दौरान करीबन  आठ से दस लोग वहां पहुंचे और महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. रेप पीड़िता विदेशी महिला को पुलिस एस्कॉर्ट के साथ दुमका सदर अस्पताल लाया गया है. पीड़ित महिला अपने पति के साथ बाइक चलाते हुए दुमका अस्पताल पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए SP पीतांबर सिंह खेरवार घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें :–

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में पवन सिंह Shatrughan Sinha को देगी टक्कर, BJP ने किया ऐलान

KK Pathak बिहार छोड़ Delhi जाएंगे, Nitish Government ने केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के आवेदन को मंजूर कर लिया

WhatsApp में आया एक और जबर्दस्त फीचर, Mark Zuckerberg ने बताया; कैसे करेगा काम?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here