‘नवरात्रि के दौरान मांसाहारी भोजन’ खाने के विकल्प पर PM Modi की टिप्पणी बचकानी: कांग्रेस

504

PM Modi: कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि ”किस नेता ने क्या खाया और किस महीने में” पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी ”घबराहट” का संकेत है और ”बीमार मानसिकता” को दर्शाती है।

प्रमुख विपक्षी दल जम्मू के उधमपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा की गई एक टिप्पणी का जवाब दे रहे थे। उन्होंने हिंदू धर्म के पवित्र नवरात्रों के दौरान मांसाहारी भोजन खाने या श्रावण के पवित्र महीने के दौरान मटन पकाने और खाने के वीडियो अपलोड करने ‘नवरात्रि के दौरान मांसाहारी भोजन’ | खाने के विकल्प पर पीएम मोदी की टिप्पणी बचकानी: कांग्रेस

पीएम ने विपक्षी नेताओं पर “मुगल मानसिकता” रखने और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था; वह हिंदू पवित्र दिनों के दौरान राजद, कांग्रेस नेताओं के मांस खाने के वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे थे

कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि ”किस नेता ने क्या खाया और किस महीने में” पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी ”घबराहट” का संकेत है और ”बीमार मानसिकता” को दर्शाती है।

प्रमुख विपक्षी दल जम्मू के उधमपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री द्वारा की गई एक टिप्पणी का जवाब दे रहा था। उन्होंने हिंदू धर्म के पवित्र नवरात्रों के दौरान मांसाहारी भोजन खाने या श्रावण के पवित्र महीने के दौरान मटन पकाने और खाने के वीडियो अपलोड करने के लिए विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष किया था। श्री मोदी ने दावा किया कि विपक्षी नेताओं के ऐसे कृत्य लोगों की भावनाओं का अनादर करने की “मुगल मानसिकता” को प्रदर्शित करते हैं।

‘बीमार मानसिकता’
हालांकि प्रधानमंत्री ने किसी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लगता है कि उनका इशारा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव की ओर था, जिन्होंने हाल ही में मछली खाते हुए अपना एक वीडियो अपलोड किया था और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का, जिन्होंने एक वीडियो जारी किया था। खुद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मटन रेसिपी सीख रहे हैं.

“हर दिन, प्रधान मंत्री हमें अपनी बीमार मानसिकता का एक नया उदाहरण प्रदान करते हैं। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ”प्रधानमंत्री की लगातार राजनीति बचकानी और थकाऊ है।” उन्होंने कहा, ”घबराए हुए प्रधानमंत्री हर दिन एक नया मोड़ ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।”के लिए विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष किया था। श्री मोदी ने दावा किया कि विपक्षी नेताओं के ऐसे कृत्य लोगों की भावनाओं का अनादर करने की “मुगल मानसिकता” को प्रदर्शित करते हैं।

‘बीमार मानसिकता’
हालांकि प्रधानमंत्री ने किसी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लगता है कि उनका इशारा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव की ओर था, जिन्होंने हाल ही में मछली खाते हुए अपना एक वीडियो अपलोड किया था और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का, जिन्होंने एक वीडियो जारी किया था। खुद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मटन रेसिपी सीख रहे हैं.

“हर दिन, प्रधान मंत्री हमें अपनी बीमार मानसिकता का एक नया उदाहरण प्रदान करते हैं। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ”प्रधानमंत्री की लगातार राजनीति बचकानी और थकाऊ है।” उन्होंने कहा, ”घबराए हुए प्रधानमंत्री हर दिन एक नया मोड़ ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें-

Australia News: सिडनी के शॉपिंग मॉल में हुई चाकूबाजी, 6 लोगों की मौत, हमलावर को पुलिस ने मारी गोली

Happy Baisakhi 2024: अपनों को भेजें बैसाखी पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं, Facebook और WhatsApp Status Share करें

CUET PG Result 2024 Out: NTA CUET परिणाम घोषित, विषयवार टॉपर्स की घोषणा

IPL 2024 DC vs LSG: दिल्ली ने लखनऊ को 6 विकेट से हराया, Delhi Capitals ने इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की

IPL 2024 LSG vs DC: कुलदीप यादव की ‘जादुई’ डिलीवरी ने निकोलस पूरन को गोल्डन डक पर आउट किया, नेटिज़न्स ने कहा ‘वह एक जादूगर है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here