‘नेकी की राह ‘ संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित हुए इंडिया के लेजेंड

51
bollywood

नई दिल्ली, 19 मार्च 2024. भारती विद्यापीठ विश्वविद्यालय दिल्ली में जी-एस.आई.एल. एजुकेशनल सोसाइटी द्वारा आयोजित इंडियन लेजेंड अवार्ड्स 2024 का 9वां सफल और प्रतिष्ठित कार्यक्रम आयोजित किया गया। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इस अवसर पर सेलिब्रिटी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। इस कार्यक्रम में देश के 30 दिग्गजों को इंडियन लीजेंड अवार्ड्स से सम्मानित किया गया । दीप प्रज्ज्वलन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर स्वामी चक्रपाणि महाराज (अध्यक्ष – राष्ट्रीय अखिल हिंदू महासभा) और विशिष्ट अतिथियों के तौर पर मेजर जनरल सेवानिवृत्त प्रमोद कुमार सहगल, पद्मश्री जीतेंद्र सिंह शंटी, योगी प्रियव्रत अनिमेष, महंत के. एल शर्मा, डॉ. संदीप मारवाह और प्रोफेसर एम.एन होडा, अलका शर्मा, नरेन् वशिष्ठ (एस्ट्रोलॉजर) ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की गरिमा बढ़ा दी।

बॉलीवुड गायक अशोक मस्ती, प्रसिद्ध गायक एम.डी. देसी रॉकस्टार, इंडियन आइडल फेम मोहित चोपड़ा, बॉलीवुड गायक एम.एस निज़ामी ब्रदर्स, हरियाणवी गायक सुशील मस्ताना, गायक अक्की स्टार, अभिनेत्री कनिष्का, अभिनेत्री शिवानी शर्मा, उपाली प्रकाश छाबड़ा, गायक सागर कथा, मशहूर हरियाणवी गायक विकास कुमार और अभिषेक खंडेलवाल, तमाशा म्यूजिक कंपनी के निदेशक एवं निर्माता नीरज जैन जी ने मनमोहक प्रस्तुतियां दीं।
इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दुनिया भर से 250 से अधिक लोग उपस्थित थे ! विश्व की 60 प्रभावशाली हस्तियों को इंडियन प्राइड 2024 से सम्मानित किया गया है

कार्यक्रम के दौरान जी-एस.आई.एल एजुकेशनल सोसाइटी की एक मानवीय पहल नेकी की राह के कार्यों पर प्रकाश डाला गया जिसने पिछले 9 वर्षों से कम विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करने का उत्कृष्ट कार्य किया है । इस पहल को संयुक्त राष्ट्र व् अनेक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संस्थाओं ने समय समय पर सराहनीय कार्य के लिए पुरस्कारों से नवाजा है

जी-एस.आई.एल एजुकेशनल सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. गौरव शर्मा ने नेक कार्यों और पूरे देश में शिक्षा के प्रसार के प्रति अपना जुनून व्यक्त किया। शिक्षा के क्षेत्र में 15 वर्षों से अधिक के अनुभव और 3 लाख से अधिक बच्चों को पढ़ाने के साथ, डॉ. शर्मा ने अपने मिशन को जारी रखने और वंचित बच्चों के लिए आशीर्वाद और समर्थन हासिल करने के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। डॉ. गौरव शर्मा ने बहुत विनम्रता से भारती विद्यापीठ विश्वविद्यालय के प्रबंधन को उनके सर्वोत्तम आतिथ्य देने के लिए अपना आभार व्यक्त किया !

यह भी पढ़ें :–

NDA और Chirag Paswan के बीच बिहार समझौते पर मुहर लगने के बाद Pashupati Paras ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दिया: ‘अन्याय’

Lok Sabha Election 2024: बिहार में NDA के सीटों के बंटवारे का हुआ ऐलान, चाचा पर भारी भतीजा; चिराग को मिली 5 सीटें

Lok Sabha Election 2024 Date: लोकसभा चुनाव 2024 19 अप्रैल से 7 चरणों में होंगे, 4 जून को होगी वोटों की गिनती

Sidhu Moose Wala के माता-पिता ने बेटे का स्वागत किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here