Sidhu Moose Wala के माता-पिता ने बेटे का स्वागत किया

96
sidhu-moose-wala

Moose Wala के पिता Balkaur Singh ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने और Moose Wala की तस्वीर साझा करके अपने नवजात बेटे के जन्म की घोषणा की।

उन्होंने बच्चे को गोद में लिए हुए एक तस्वीर और पृष्ठभूमि में Moose Wala की तस्वीर के साथ एक स्वागत केक भी पोस्ट किया।

बच्चे की डिलीवरी Bathinda के Jindal अस्पताल में हुई

दिवंगत पंजाबी गायक Shubhdeep Singh Sidhu, जिन्हें Sidhu Moose Wala के नाम से भी जाना जाता है, के माता-पिता Balkaur Singh और चरण कौर ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया। गायक की पंजाब में हत्या कर दी गई थी, जिसके लगभग 22 महीने बाद यह घटना हुई।

उन्होंने Instagram पर लिखा, “Shubhdeep को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से अकाल पुरख ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और हम सभी शुभचिंतकों के आभारी हैं कि उन्होंने हमें इतना प्यार दिया।”

Sidhu Moose Wala के चाचा Chamkaur Singh ने कहा, “परिवार बहुत खुश है। भगवान ने हमें खुशियों से नवाजा है।

“Moose Wala, जो उस समय दंपति का इकलौता बेटा था, की 29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा के जवाहर के गांव में छह हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Moose Wala की हत्या की जांच कर रही SIT ने गैंगस्टर Lawrence Bishnoi, Goldie Barad और Jaggu Bhagwanpuriya सहित 34 आरोपियों के खिलाफ तीन पूरक आरोपपत्रों सहित चार आरोपपत्र दायर किए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि यह हत्या Bishnoi और Bambiha गिरोहों के बीच बदला लेने के लिए की गई हत्याओं की श्रृंखला का हिस्सा थी।

यह भी पढ़ें :–

PM Surya Ghar Yojana 2024 Apply Online: PM सूर्य घर योजना के लिए Online आवेदन करें, Direct Link से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here