Home crime-news Katihar Murder Case : कटिहार नरसंहार के विरोध में Benipatti में निकला...

Katihar Murder Case : कटिहार नरसंहार के विरोध में Benipatti में निकला कैंडल मार्च

139
Katihar Murder Case

Katihar Murder Case : कटिहार में हुए नरसंहार हत्या को लेकर बेनीपट्टी (Benipatti) शहर के संसारी पोखर से लेकर बेनीपट्टी थाना होते हुए। अम्बेडकर चौक (Ambedkar Chowk) तक कैंडल मार्च निकाला गया। मामला 2 दिसंबर, 2022 का है. 7 लोगों की निर्मम हत्या का आरोप इलाके के कुख्यात मोहना ठाकुर (infamous mohana thakur) पर लगा है. और अभी तक प्रशासन के द्वारा इस मामला को संज्ञान में नहीं लिया ।

अजित यादव ने कहा की अपराधी आज भी खुलेआम घूम रहे है। जिस तरह से पूरे बिहार में दिन प्रतिदिन घटना को अंजाम दिया जा रहा है। और बिहार सरकार एवं प्रशासन (Administration) अभी अपने शराब बंदी को सफल बनाने मे मस्त हैं। CM नीतीश कुमार से अब बिहार संभल नहीं रहा है जिस प्रकार से अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है। और खुलेआम अपराधी घूम रहे हैं। तो सरकार से यह मांग है कि अपराधी को ग्रिफ्तार कर फांसी की सजा होनी चाहिए.

मृतक परिवार को उचित मुआवजा के साथ-साथ सरकारी नौकरी और उनके सुरक्षा का व्यवस्था किया जाय। इस मार्च में उपस्थित राजेश यादव, अजित यादव, प्रभात रंजन, दिनेश यादव, ललित राज, कामेश्वर यादव, मिथिलेश यादव, रामबालक पासवान,कन्हैया कुमार, मो०हिरा, दीपक कुमार,मुकेश यादव के साथ सैकड़ो लोग इस मार्च में शामिल हुए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here