‘Tejashwi Yadav 2025 में महागठबंधन को करेंगे लीड’, CM Nitish Kumar का बड़ा ऐलान

109
nitish-kumar-and-tejashwi-yadav

बिहार के CM नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि 2025 में महागठबंधन (grand alliance) को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लीड (Deputy CM Tejashwi Yadav Lead) करेंगे. महागठबंधन विधायक दल की बैठक (Grand Alliance Legislature Party meeting) में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने कहा कि इन्हें ही महागठबंधन को आगे बढ़ना है. आगे बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा ना तो मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार (prime ministerial candidate) और ना ही मुख्यमंत्री का उम्मीदवार (chief ministerial candidate) बनना चाहता हूं. मेरा एक ही लक्ष्य है, बीजेपी (BJP) को हराना, लेकिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) के बारे में उन्होंने एक बार फिर कहा कि उन्हें आगे बढ़ाना है.

CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2025 (Bihar Assembly Election 2025) में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ही नेता (leader) होंगे. CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने एक तरह से संकेत दिया कि वो अगले बिहार चुनाव में नेता नहीं रहेंगे. नीतीश ने कहा कि 2024 में बीजेपी (BJP) को हटाना है और तेजस्वी (Tejashwi) को अगले विधानसभा चुनाव (assembly elections) में आगे बढ़ाना है.

आप को बता दें कि सोमवार को भी नालंदा (Nalanda) में एक दंत ( डेंटल ) मेडिकल कॉलेज (Dental Medical College) के उद्घाटन (Inauguration) के बाद भाषण में नीतीश कुमार ने दो बार तेजस्वी के संबंध में जैसे बोला उससे ये अटकलें और तेज हो गई थीं. बिहार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) राज्य के भविष्य (future of the state) की ओर इशारा करते हुए बोले- आगे भी जो कुछ काम होगा उसे तेजस्वी यादव पूरा करते रहेंगे.

CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) कहा कि आगे कुछ भी होगा वो तेजस्वी कराते रहेंगे, और किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी. वहीं जो लोग आपस में झंझट कराना चाहे तो मत करना, जब कोई आपस में विवाद कराने की कोशिश करे तो उससे भी बचिएगा, सबको मिलकर एक साथ काम करना है, और एकजुटता दिखानी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here