Bihar Politics: 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली, Nitish Kumar और BJP के खिलाफ तैयारी पूरी… बन गया मास्टर प्लान

491
Tejashwi Yadav

Bihar Politics: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान (Gandhi Maidan Patna) में जन विश्वास महारैली (Jan Vishwas Maharally) का एलान किया है। इस महारैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ ही लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), सीता राम येचुरी (Sita Ram Yechury), डी. राजा समेत INDIA के दूसरे सहयोगी दल भी भाग लेंगे। जन विश्वास महारैली की तैयारियां पार्टी ने अपने स्तर पर शुरू कर दी है। इस रैली की इन्हीं तैयारियों के बीच बुधवार को RJD ने दावा किया कि न सिर्फ बिहार बल्कि देश की राजनीति के लिए भी यह परिवर्तनकारी कदम होगा।

RJD के प्रधान महासचिव रणविजय साहू और प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस (press conference) कर कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की जन-विश्वास यात्रा को बिहार (Bihar) की जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। जिससे स्पष्ट होता है कि नौकरी और रोजगार परक सोच तथा सकारात्मक राजनीति को हर कोई पसंद कर रहे हैं।

JDU और BJP में ‘बेचैनी और बौखलाहट’
3 मार्च (3 March) को पटना के गांधी मैदान (Gandhi Maidan Patna) में जन-विश्वास महारैली (Jan Vishwas Maharally) में जिस तरह से पूरे राज्य से लाखों -लाख लोगों के आने की संभावना है उसके कारण BJP के और JDU के लोग बेचैनी और बौखलाहट में हैं। NDA के द्वारा 2 मार्च को PM मोदी (PM Modi) का कार्यक्रम रखना यह BJP और JDU की हताशा साफ दिख रहा है।

RJD के दोनों नेताओं ने कहा कि इन्हें जो कोशिश करनी है कर लें। सच्चाई यह है कि जनता के हित में किए गए कार्यों, नौकरी, रोजगार तथा जातीय गणना, सहित 75 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था को महागठबंधन सरकार के द्वारा किए गए हैं उसकी चर्चा हो रही है और पटना के गांधी मैदान (Gandhi Maidan Patna) में प्रस्तावित महारैली गरीब विरोधियों के सारे सवालों का जवाब होगी।

यह भी पढ़ें –

Bihar STET : Bihar बोर्ड ने STET के लिए फॉर्म भरने का फिर से दिया एक और मौका, देखें डिटेल्स

Anant Ambani और Radhika Merchant का 3 दिवसीय भव्य Pre-wedding उत्सव:, संपूर्ण कार्यक्रम यात्रा

राज्यसभा 2024 चुनाव परिणाम: तीन राज्य 15 सीटें… राज्यसभा चुनाव में इस पार्टी का रहा जलवा

National Science Day: आज है राष्ट्रीय विज्ञान दिवस, 28 फरवरी को क्यों मनाया जाता है? इतिहास, विषय और महत्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here