Bihar Lok Sabha Election 2024: नामांकन पर पटना हाईकोर्ट में याचिका पर रोहिणी आचार्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हार के डर से विपक्ष…

572
Rohini Acharya

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में सारण में मतदान होने जा रहा है। इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है, जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। पहले रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) के नामांकन में दाखिल कागजात पर हस्ताक्षर का मामला उठा और अब उनके नामांकन का मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। उनका नामांकन रद्द करने के लिए पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) में रिट दायर की गयी है। इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए लालू के लाडली बेटी ने कड़ा जवाब दिया है। रोहिणी ने सोशल मीडिया (Social Media) Twitter पर एक पोस्ट कर तहलका मचा दिया है।

सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार हार की प्रबल संभावना से चिंतित हैं और गोदी मीडिया की मदद से एक बार फिर मेरे नामांकन को लेकर भ्रामक और झूठा प्रचार कर रहे हैं। सारण की जनता और स्वामियों से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें और झूठ के कारोबारी को हर हाल में हरायें।

दरअसल, सारण लोकसभा सीट (Saran Lok Sabha seat) से रोहिणी आचार्य ((Rohini Acharya)) का नामांकन लगातार विवादों में घिरा हुआ है। बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी का बयान सामने आने के बाद सबसे पहले उनके नामांकन के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई। अब छपरा के अमनौर निवासी नृपेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने पटना हाईकोर्ट में रिट याचिका दायर कर सारण के रिटर्निंग ऑफिसर के 4 मई के आदेश को रद्द करने की मांग की है। बताया जाता है कि शिकायतकर्ता की आपत्ति को रिटर्निंग ऑफिसर ने खारिज कर दिया। रोहिणी आचार्य के पासपोर्ट की ठीक से जांच नहीं की गई। वह 7 साल से अधिक समय से सिंगापुर में रह रही हैं। उनकी भारतीय नागरिकता पर भी सवाल उठाए गए। कहा गया कि इतने सालों तक सिंगापुर में रहने के बावजूद उनके पास वहां की नागरिकता है या नहीं, इसकी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :

JEE Advanced Admit Card 2024: जेईई एडवांस परीक्षा 2024 का एडमिट कार्ड जारी, तुरंत इस वेबसाइट से डाउनलोड करें

IPL 2024 SRH vs GT: बारिश ने धो दिया हैदराबाद-गुजरात का मैच, सनराइजर्स ने किया प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई

Birthday Wishes for Daughter: खूबसूरत Messages के जरिए अपनी प्यारी बेटी को दीजिए जन्मदिन की बधाई

IPL 2024 PBKS vs RR: पंजाब ने राजस्थान को 5 विकेट से हराया, सैम कुरेन ने लगया अर्धशतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here