Anand Mohan Case: आनंद मोहन रिहाई को लेकर CM Nitish Kumar पर भड़के चिराग पासवान, कहा- फायदों के लिए करते हैं कानून का दुरुपयोग

201
Chirag-Paswan

पटना (Patna): लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of Lok Janshakti Party (Ram Vilas)) चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा की नितीश कुमार (CM Nitish Kumar) राजनीति (Politics) फायदे के लिए कानून (Law) में बदलाव किया है. जो सारा सर गलत है आगे कहा – एक गुंडा मवाली को बचाने में पूरी सरकार को लगा दिया है. नितीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कभी सोचा उस पीड़ित परिवार पर क्या गुजरता होगा. उनको तो प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनना है. नितीश कुमार (CM Nitish Kumar) कभी उस परिवार का हाल भी जाना नहीं इसी लिए में कहता हूँ ये अपनी कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं |

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार कारा हस्तक, 2012 के नियम 481 (I) (क) बदलाव पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कानून में बदलाव और आनंद मोहन (Anand Mohan) की रिहाई को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला है. चिराग (Chirag Paswan) ने कहा कि नीतीश कुमार अपने राजनीतिक (political) फायदे के लिए कानूनों का दुरुपयोग करते रहे हैं, वे अपनी राजनीतिक (political) रोटी सेंकने के लिए अपने हिसाब से कानूनों को बदल रहे हैं जिसका उदाहरण है बाहुबली आनंद मोहन (Anand Mohan) की रिहाई (release) है.

फंसाने के लिए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) कानून बदल देते हैं- चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (National President of Lok Janshakti Party (Ram Vilas) Chirag Paswan) ने कहा कि किसी को फंसाना हो तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) नया कानून बना देते हैं. किसी को बचाना हो तो सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) कानून ही बदल देते हैं. बिहार में एक जिम्मेदार आईएएस अधिकारी (IAS officer) की हत्या (the killing) हुई है, इस बात को न तो दबाया जा सकता है और न ही झुठलाया जा सकता है लेकिन दोषी को कानून बदल (change the law) कर इस तरीके से रिहा कर देना, यह सही नहीं है. उस परिवार पर क्या बीत रही होगी, ये बात कभी सोचा सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने जिसने अपनों को खोया है.

एलजेपी आर के अध्यक्ष ने कहा कि व्यक्ति विशेष के लिए कानून में अचानक किया गया, बदलाव कहीं ना कहीं मुख्यमंत्री (Chief Minister) की बांटने की राजनीति (Politics) को दर्शाता है. चिराग पासवान (chirag paswan) ने कहा कि बिहार सरकार (Government of Bihar) और सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के इस फैसले के खिलाफ है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आनंद मोहन (Anand Mohan) के लिए कानून में किए गए अपने फैसले पर पुनर्विचार करें. इस तरीके से अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कानून को अपने हिसाब से तोड़ना मरोड़ना बंद करें, यह फैसला कहीं से भी न्यायोचित नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here