Jio TV Premium Plan: Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी एक ही रिचार्ज में मिलेगा 14 OTT का एक्सेस, ये है प्लान्स की लिस्ट

0
192
jio-cinema

Jio TV Premium Plan: JioCinema Premium के बाद अब Jio Company ने खास प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने JioTV Premium सब्सक्रिप्शन लॉन्च कर दिया है, इस सब्सक्रिप्शन से 14 अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस एक रिचार्ज में देता है. इस प्लान में आप को इतना कुछ मिलेगा Prime Video, Disney+ Hotstar, Zee5, SonyLIV और दूसरे प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिल रहा है.

Jio Company OTT सेगमेंट में तेजी से अपना विस्तार कर रहा है. इससे पहले कंपनी ने IFA वर्ल्ड कप 2022 की स्ट्रीमिंग और IPL 2023 की स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (JioCinema) पर की है. Jio TV के नए प्रीमियम प्लान की बदौलत Jio Company एंटरटेनमेंट सेगमेंट में और विस्तार मिलेगा. आइए जानते हैं इस नए प्लान की पूरी डिटेल्स.

Jio TV Premium में क्या सब होगा खास?
Jio Company ने इसके 3 नए प्लान्स का ऐलान किया है. सभी प्लान्स में यूजर्स को 14 अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलेगा. इस लिस्ट में JioCinema Premium, Disney+ Hotstar, SonyLIV, Zee5, Amazon Prime Video (मोबाइल एडिशन), Lionsgate Play, Discovery+, Docubay, SunNXT, Hoichoi, Planet Marathi, Chaupal, EpicOn और Kanccha Lannka शामिल हैं.

आप को बता दे की JioTV Premium एक्सक्लूसिव Jio SIM यूजर्स के लिए सिर्फ है. इस प्लान का लाभ दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स को नहीं मिलेगा. Jio Company ने इस सर्विस को 3 नए प्लान्स में लॉन्च किया है, जो अलग-अलग वैलिडिटी और प्राइस के साथ है.

JioTV Premium Rs 398 का Plan हैं.
इस नए प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. ये प्लान 2GB एक्स्ट्रा डेली डेटा के साथ आता है. इसमें 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलेगा. हालांकि, Jio Company ने ये साफ नहीं किया है कि इन 12 OTT प्लेटफॉर्म्स की लिस्ट में कौन-कौन से ऐप्स शामिल होंगे.

JioTV Premium Rs 1198 Plan
ये नए प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें यूजर्स को डेली 2GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स सभी 14 OTT प्लेटफॉर्म्स को एक्सेस कर सकेंगे.

JioTV Premium Rs 4498 Plan
इस नए प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें डेली 2GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है. ये प्लान 14 OTT ऐप्स के एक्सेस, प्रायोरिटी कस्टमर केयर और EMI पेमेंट की सुविधा मिलेगी.

इन नए प्लान्स को आप 16 दिसंबर से खरीद सकेंगे. Amazon Prime Video और Jio Cinema Premium सब्सक्रिप्शन को यूजर्स My Jio App से एक्टिवेट कर पाएंगे. जबकि Disney+ Hotstar को यूजर्स सीधे अपने नंबर से यूज कर सकते हैं.

दूसरे OTT प्लेटफॉर्म के कंटेंट्स को यूजर्स को Jio TV ऐप की मदद से एक्सेस कर पाएंगे. बता दें कि Prime Video को छोड़कर दूसरे सभी ऐप्स को यूजर्स लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, टैबलेट और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर एक्सेस कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

Sunny Deol Dimple Kapadia Spotted Together: सनी देओल और डिंपल कपाड़िया को एक साथ देख लोग हैरान, कभी उड़े थे दोनों के अफेयर के किस्से

IND Vs SA 3rd T20: सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव के फ‍िरकी में फसा साउथ अफ्रीका, India ने South Africa को 106 रनों से हराया

Top Google Searched Actress 2023: Google में सबसे ज्यादा इस अभिनेत्री को 2023 में Search किया गया, जाने पूरी लिस्ट

Bihar STET 2024: बिहार STET का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन आज से शुरू, पढ़ें पूराअपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here