अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा ने रविवार को पीटीएस चौराहे हनुमान मंदिर में प्याऊ का शुभारंभ किया

0
84

यूथ जागरण ब्यूरो: देश और प्रदेश में बढ़ती गर्मी को देखते हुए तमाम सामाजिक संगठनों की ओर से आम जन मानस को मदद पहुंचाने के लिए प्याऊ का शुभारंभ किया जा रहा है इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के रीवा जिले में अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा ने रविवार को पीटीएस चौराहे हनुमान मंदिर में प्याऊ का शुभारंभ किया और कहा इस भीषण गर्मी में आम लोगों की प्यास बुझे यही हमारे संगठन का मूल उद्देश्य है ।

अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा ने रविवार को पीटीएस चौराहे हनुमान मंदिर में प्याऊ का शुभारंभ किया
अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा की ओर से शीतल जल, शरबत आदि का वितरण करने पर लोगों ने सराहना की प्रदेश सचिव संजू त्रिपाठी महिला मोर्चा ने बताया कि क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी बढ़ना आरंभ हो गई है। जिससे कि लोगों को काफी परेशानी होने लगी है। जिसको देखते हुए अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज महिला मोर्चा ने शहर के पीटीएस चौरहे हनुमान मंदिर के समक्ष प्याऊ लगाया है। मौके पर संभाग अध्यक्ष विमला शुक्ला, संभाग संयोजिका निर्मला तिवारी, जिला अध्यक्ष उमा पांडे, जिला प्रभारी सत्यभामा तिवारी, जिला संयोजिका जयश्री पांडे, जिला उपाध्यक्ष ममता पांडे, रश्मि शर्मा प्रभा तिवारी समेत महिला मोर्चा उपस्थित रहा

अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा ने रविवार को पीटीएस चौराहे हनुमान मंदिर में प्याऊ का शुभारंभ किया

क्या कहा संभाग अध्यक्ष विमला शुक्ला ?
एक तरफ जहां इस नेक काम के लिए आम लोग अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा की संभाग अध्यक्ष विमला शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लोग बहन बेटियां और मां हैं और इस शहर से हमारा गहरा नाता है। यहां पर एक व्यक्ति हमारा अपना है। इसलिए हम बहन बेटियां और मां पहले अपने भाईयों के भूख प्यास का ध्यान रखती हैं। हम महिलाओं की पहचान ही यही है कि हमें रोटी-पानी देने वाली समझा जाता है।इसलिए हमें लगा कि अपने शहर में हमारा कोई अपना प्यासा न रहे उसके लिए हमने एक छोटा सा प्रयास किया है। इस नेक कार्य में हमारे संगठन की हर बहन ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपना भरपूर सहयोग दिया है। मेरी समाज के अन्य लोगों से भी अपील है कि अगर आप सक्षम हैं तो आप खुद से भी प्रयास करके ऐसे प्याऊ लगा सकते हैं। मैं इस बात गर्व करती हूं कि अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज महिला मोर्चा की हर एक बहन ने इस नेक कार्य में पूरी तत्परता के साथ काम किया है। यहां पर मैं ध्यान दिलाना चाहती हूं हमारी बहनों ने हमेशा से सामाजिक कार्यों में पूरे समर्पण के साथ काम किया है। जिसका गवाह पूरा शहर है। मैं भी मानती हूं कि हमारी बहनों के सहयोग से ही हमारे सभी काम बहुत आसानी से पूरे होते हैं। इसलिए मैं अपने संगठन की एक-एक पदाधिकारी को ढेरों साधुवाद देती हूं, जो किसी भी नेक कार्य को पूरा करने के लिए बिना किसी संकोच के करने के लिए तैयार रहती हैं। हमारी बहनों ने पूरे शहर में एकता और आपसी सद् भावना का एक अनोखी मिशाल पेश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here