RCB VS LSG: मैच के बाद आपस में भिड़े Kohli और Gambhir, खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

371
Virat-Kohli-vs-Gautam-Gambhir-06

Virat Kohli vs Gautam Gambhir IPL 2023 RCB vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) मैच के बाद एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आपस में ही नोक झोंक हो गया और दोनों बीच मैदान पर ही भिड़ गए। बहस बढ़ते देख केएल राहुल (KL Rahul) और अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने बीच-बचाव कर मामला संभाला। मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को उसी के घर में 18 रनों से शिकस्त दी.

मैच जीतने (win the match) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 127 रनों का टारगेट दिया था. इसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम 108 रनों पर ही सिमट गई. मैच के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे. विराट कोहली और गौतम गंभीर दोनों के बिच जबरदस्त बहस हो गई. झगड़ा इतनी जबरदस्त हुई कि खिलाड़ियों को बचाने के लिए आना पड़ा. झगड़ा के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो में साफ देख सकते हैं कि अमित मिश्रा और फाफ डु प्लेसिस बचाने के लिए आए.

इस विवाद के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटर गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर IPL कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने पर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया गया। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के गेंदबाज नवीन-उल-हक पर भी मैच फीस का 50% जुर्माना लगाया गया। कोहली और नवीन ने अपनी गलती मान ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here