Akshara Singh ने मोनालिसा के पति संग रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा- Jaanu I love you

251
Akshara-Singh

Patna: भोजपुरी एक्ट्रेस (bhojpuri actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों बहुत चर्चा में है और चर्चा में क्यों न रहे अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक फिल्म आने वाली है इस फिल्म (Film) का एक फोटो सोशल मीडिया (social media) पर बहुत तेजी से वायरल (viral) हो रहा है उस फोटो को अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर (share) किया है जिस में वो गले में वरमाला (varmala ) डाले हुए है और साथ में मोनालिसा (monalisa) के पति साथ में नजर आ रहे हैं. वो भी गले में वरमाला डाले हुए है. फोटो वायरल (viral) होते ही चर्चा में आ गया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने विवाह (Marriage) कर ली?फोटो में दोनों की जोड़ी मस्त लग रही है.

फिल्म “जानू आई लव यू (janu i love you)” के सेट से तस्वीर वायरल हुआ
लेकिन इस वायरल (viral) फोटो का सच कुछ और ही है. यह मामला पूरा फिल्मी है. अक्षरा और विक्रांत (Akshara and Vikrant) की ये फोटो उनकी फिल्म “जानू आई लव यू (janu i love you)” के सेट से है. इस फिल्म की शूटिंग (film shooting) अभी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) में जोर शोर से चल रही है. जहां अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) दोनों ने शादी (Marriage) वाले सीन को शूट (shoot) किया है. सेट से ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनेइंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर फोटो को शेयर किया और लिखा – Jaanu I Love you., फोटो को देख कर अक्षरा सिंह के चाहने वाले परेशान हो गए कि क्या सच में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने शादी कर ली. आप को बता दे की फोटो उनकी आनेवाली फिल्म “जानू आई लव यू (janu i love you)” की है.

इस फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत (Akshara Singh and Vikrant Singh Rajput) दोनों को खुशी का ठिकाना नहीं है और कहा कि वे एक बेहतरीन प्रेमकथा (love story) वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं. इनमें दोनो की केमेस्ट्री जबरदस्त है फिल्म भी धमाकेदार होने वाली है. अक्षरा सिंह ने कहा- कि हमारी जोड़ी अच्छी लगती है तो, आप लोग फिल्म जरूर देखे और हम सब को अपना आशीर्वाद जरूर दे. विक्रांत ने कहा कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Industry) के जान हैं. हमारी ऑन स्क्रीन जोड़ी आप सब के दिलों को छू लेगी. आप सब अपने परिवार के साथ जरूर देखिए. इस फिल्म की एक खास बात है कि मशहूर संगीतकार (famous musician) और फिल्म निर्देशक रजनीश मिश्रा (film director rajneesh mishra) अनुराग मिश्रा (Anurag Mishra) इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपना डेब्यू कर रहे हैं.

अनुराग मिश्रा (Anurag Mishra) की यह पहली फिल्म है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. आपको बता दें कि फिल्म “जानू आई लव यू” (Movie “Jaanu I Love You”) का निर्माता रत्नाकर कुमार (Producer Ratnakar Kumar) कर रहे हैं. निर्देशक अनुराग मिश्रा (Director Anurag Mishra) हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा (PRO Ranjan Sinha) हैं. इस फिल्म के मुख्य भूमिका में अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत (Akshara Singh and Vikrant Singh Rajput) के साथ फिल्म (Film) में रोहित सिंह मटरू (Rohit Singh Matru), रीना रानी, अनूप अरोड़ा, राम सुजान सिंह, श्रद्धा यादव, श्रृष्टि पाठक मुख्य भूमिका में हैं. डीओपी जगमिंदर सिंह हुंडल हैं. कहानी राकेश त्रिपाठी, स्क्रीनप्ले रजनीश मिश्रा और डायलॉग विराग मिश्रा व ऋषि ग्वाला ने लिखे हैं. म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है. कार्यकारी निर्माता अखिलेश राय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here