Tejashwi Yadav बोले- राजनीति में जल्द होगी Lalu Yadav की वापसी: BJP पर बोला हमला

0
124
Tejashwi-Yadav-lalu-yadav

Patna: आज पटना (Patna) के बापू सभागार (Bapu Auditorium) में राजद (RJD) द्वारा कर्पूरी ठाकुर के पुण्यतिथि (Karpoori Thakur’s death anniversary) का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Bihar Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) ने किया। उन्होंने कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) की तस्वीर पर पुष्प अर्पित (offering flowers) किया। इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए (Many senior leaders of Rashtriya Janata Dal also participated.)। वहीं, इसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Rashtriya Janata Dal State President Jagdanand Singh) ने किया। इस अवसर पर राज्य भर के नेता जननायक कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर चलने वाले लोगों ने शामिल हुआ ।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) को याद करते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) वाकई में जननायक (leader of the people) थे। उनका राज्य के प्रति योगदान कभी भुला नहीं जा सकता। आज के दिन हम सिर्फ उन्हें याद ही नही करेंगे बल्कि संकल्प लेंगे की हम उनके बताए रास्ते पर चले। आज वह हमारे साथ नहीं है लेकिन उनके विचार आज भी हमारे साथ है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लोगों को धन्यवाद भी किया। जिन लोगों ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के इलाज के लिए प्रार्थना की और उन्हें देखने सिंगापुर (Singapore) गए। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) जल्द ही वापस होंगे। जो लोग लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को जानते है उन्हें पता होगा कि वह ज्यादा दिन बैठ नहीं सकते। लालू जी हमारे नेता है हम उनके बताए रास्तें पर चलते है।

बीबीसी ऑफिस (bbc office) में छापेमारी (raid) के खिलाफ में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि जो लोग भी BJP के खिलाफ आवाज उठाते है उन्हें दबा दिया जाता। साथ ही बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के देश (Country) को नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) का देश बना देंगे। लेकिन हम सब लोग एक है और एक होकर रहेंगे। ताकि इनका एजेंडा पूरा ना हो पाए। यह लोग सिर्फ फूट डालो शासन करो राजनीति (Politics) करते है। समाज में जहर घोलने का काम कर रहे है।

कार्यक्रम के दौरान आलोक मेहता (Alok Mehta) ने कहा कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) के सपने को साकार करने का काम करेगी। बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए आलोक मेहता (Alok Mehta) ने कहा कि हम सब को एक होना होगा नहीं तो साजिशकर्ता हमारे बिहार को अंग्रेजो (the british) की तरह गुलाम बना देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here