बढ़ती उम्र के साथ और बोल्ड होती जा रही है Malaika Arora, यूजर्स ने किया ट्रोल

184
Malaika-Arora

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बड़ा मुश्किल है 49 वर्षीय मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इतना फिट है की उसे देखकर किसी का भी आँख धोखाः खा सकता है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लेटेस्ट तस्वीरें (latest photos) सामने आईं तो हर किसी की निगाहें उन पर टिक गईं। इस उम्र में खुद को कैसे फिट रखना है इस मामले में वह हर किसी की प्रेरणा हैं। शुक्रवार को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) गोरेगांव में शूटिंग (shooting in goregaon) के लिए पहुंचीं। पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सफेद रंग (White color) की खूबसूरत ड्रेस (beautiful dress) में दिखीं। इसके बाद वह अलग आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने ब्लू कलर का बोल्ड ड्रेस (bold blue dress) पहना था।

शूटिंग (Shooting) के लिए पहुंचीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)
वैनिटी वैन (vanity van) से निकलकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने पपराजी को पोज (pose for the paparazzi) दिया और फिर वह शूटिंग (Shooting) के लिए निकल गईं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने व्हाइट ब्रालेट के ऊपर ब्लू कलर का लॉन्ग ब्लेजर पहना। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट कैरी किया। उन्होंने बालों को कर्ल कर रखा था।

यूजर्स (users) ने किया मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ट्रोल
एक यूजर ने कहा, ‘शर्ट भूल गई क्या?‘ एक ने कहा, ‘ओह माई गॉड उन्होंने कोट पहन रखा है, बाकी कुछ भी नहीं।‘ एक ने लिखा, ‘वह उर्फी से कम नहीं है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘शर्म आनी चाहिए। लोग तुम पर गंदे कमेंट्स करते हैं।‘ एक यूजर ने कहा, ‘इस स्टाइल की समझ नहीं आती रे बाबा।‘

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दिखे साथ
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बीते दिन ‘द नाइट मैनेजर (the night manager)’ की स्ट्रीमिंग (streaming) पर साथ पहुंचे थे। मेकर्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस वेब सीरीज (web series) में अनिल कपूर (Anil Kapoor), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और शोभिता धूलिपाला लीड (Sobhita Dhulipala Lead) में हैं। अनिल कपूर का पूरा परिवार और इंडस्ट्री (Anil Kapoor’s entire family and industry) के अन्य लोग भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here