Sushil Kumar Modi Death News: सुशील मोदी के निधन पर CM नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने जताया दुख

18
Sushil Kumar Modi

Pata: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने सुशील कुमार मोदी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. सुशील कुमार मोदी जेपी आंदोलन के सच्चे सिपाही थे। उन्होंने उपमुख्यमंत्री के रूप में भी लंबे समय तक हमारे साथ काम किया।’ मेरा उनसे व्यक्तिगत रिश्ता था और उनके निधन से दुखी हूं।’ आज मैंने एक सच्चा मित्र और एक मेहनती राजनेता खो दिया है।’ उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि स्व. सुशील कुमार मोदी के परिवार, समर्थकों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य रखने की शक्ति मिले। पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार ने भी शोक व्यक्त किया है. लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती सहित राजद परिवार। सुशील कुमार मोदी के निधन पर राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

लालू प्रसाद ने जताया दुख, कहा- संघर्ष और आंदोलन का साथी खो दिया
लालू प्रसाद ने कहा कि हमने संघर्ष और आंदोलन का एक साथी खो दिया है. उनकी कमी मुझे हमेशा महसूस होगी. 1974 के आंदोलन में हम दोनों ने मिलकर संघर्ष और आंदोलन कर अपनी पहचान बनाई। साथ ही छात्र आंदोलन में हमारी टीम के सदस्य भी हमारे साथ थे. पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती सुशील मोदी के निधन पर राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, डॉ. मीसा भारती समेत अन्य राजद नेताओं ने दुख व्यक्त किया है।

बीजेपी ने जताया शोक, दी श्रद्धांजलि, कहा- उनका पूरा जीवन बिहार के लिए समर्पित था
बीजेपी के राष्ट्रीय जे.पी.नड्डा ने एक्स पर लिखा, ”भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुशील मोदी जी के निधन की खबर बेहद दुखद है. विद्यार्थी परिषद से लेकर अब तक हमने संगठन के लिए लंबे समय तक साथ मिलकर काम किया है. सुशील मोदी जी का पूरा जीवन बिहार के लिए समर्पित था.” बीजेपी की बिहार इकाई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री के निधन की खबर से बीजेपी परिवार बेहद दुखी है. पूर्व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी. यह बिहार और पूरे भाजपा परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

यह भी पढ़ें :

IPL 2024 GT vs KKR: गुजरात IPL से बाहर होने वाली तीसरी टीम बनी, KKR के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द

IPL 2024 RCB vs DC: बेंगलुरु ने दिल्ली को 47 रन से हराया, RCB अभी भी पहुंच सकती है प्लेऑफ में

IPL 2024 CSK vs RR: चेन्नई ने राजस्थान को 5 विकेट से हराया, CSK की प्लेऑफ़ की राह आसान

CBSE 12th Result 2024 Declared : CBSE बोर्ड 12th के रिजल्ट जारी, 87.98 प्रतिशत छात्र उत्तीर्ण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here