Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी 43 की उम्र में Social Media का पारा बढ़ाया, अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

708
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 43 साल की हो गई हैं, लेकिन इस उम्र में भी वह इतनी खूबसूरत और फिट दिखती हैं कि नए जमाने की हीरोइनों की खूबसूरती भी उनके सामने फीकी है। श्वेता तिवारी आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर खबरों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं खूबसूरती के साथ-साथ श्वेता फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं। वह अक्सर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। इसी बीच हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

श्वेता तिवारी को मिला ‘संतूर मम्मी’ का टैग
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से श्वेता तिवारी अपने परिवार के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही थीं, जहां से वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स के लिए पोस्ट कर रही थीं। अब हाल ही में उन्होंने अपने वेकेशन से नई तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें कहां की हैं इसकी लोकेशन की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन श्वेता यहां अपने बेटे रेयांश कोहली के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान वह कभी अपने बेटे के साथ गाना गाती तो कभी फोटो खिंचवाती नजर आती हैं। इस दौरान श्वेता ने अपनी कुछ सोलो तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. छोटी दिखावटी ड्रेस में श्वेता काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उनका टोन्ड फिगर भी लोगों के होश उड़ा रहा है. श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। वहीं, कुछ फैन्स ने 43 साल की एक्ट्रेस को संतूर मॉम का टैग भी दे दिया है. अब श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

TV एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं
आपको बता दें कि श्वेता तिवारी बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए कई साल बीत चुके हैं. 10 साल से ज्यादा समय से ग्लैमर की दुनिया में सक्रिय श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती और अपनी कातिलाना अदाओं से भी लोगों के बीच पॉपुलर रहती हैं। श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती के आगे उनकी 23 साल की बेटी फेल नजर आती है।

यह भी पढ़ें :

IPL 2024 KKR vs RR: बारिश के कारण रद्द हुआ KKR-RR मैच, दोनों टीमों को मिला 1-1 अंक

IPL 2024 SRH vs PBKS: हैदराबाद ने पंजाब को 4 विकेट से हराया, Abhishek Sharma ने ठोकी तूफनी फिफ्टी

IPL 2024 RCB vs CSK: RCB ने CSK को 27 रन से हराया, बेंगलुरु ने किया प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर का आक्रामक कृत्य Viral, LSG स्टार ने दिया चुटीला जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here