Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर का आक्रामक कृत्य Viral, LSG स्टार ने दिया चुटीला जवाब

34
Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar: शुक्रवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच IPL 2024 मैच के दौरान अर्जुन तेंदुलकर के आक्रामक हावभाव पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार मार्कस स्टोइनिस (marcus stoinis) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। एलएसजी पारी के दूसरे ओवर के दौरान, अर्जुन ने स्टोइनिस को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया, लेकिन तीसरे अंपायर ने फैसले को पलट दिया। ओवर की पहली गेंद पर स्टोइनिस ने गेंद सीधे अर्जुन की ओर मारी, जिन्होंने आक्रामक तरीके से इसे उठाया और स्टंप्स की ओर फेंकने का नाटक किया। इस कृत्य के परिणामस्वरूप स्टोइनिस की ओर से एक चुटीली मुस्कान आई और उन्होंने युवा तेज गेंदबाज की ओर कुछ चिल्लाया।

मैच की बात करें तो, निकोलस पूरन ने एक और विस्फोटक पारी खेली, जबकि रवि बिश्नोई और नवीन-उल-हक ने दो-दो विकेट लिए, जिससे एलएसजी ने एमआई को 18 रनों से हरा दिया।

“काफ़ी कठिन। अच्छी गुणवत्ता वाली क्रिकेट नहीं खेल सके, अंततः हमें पूरे सीज़न का नुकसान उठाना पड़ा। यह एक पेशेवर दुनिया है। हमेशा आगे आना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। लेकिन हाँ, एक समूह के रूप में हम गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट या स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेल सके।” एमआई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, ”यह बताना जल्दबाजी होगी कि पूरा सीजन गलत हुआ। हम इस गेम को एक और गेम मान सकते हैं (जो गलत हुआ)।

परिणाम का मतलब है कि एलएसजी इस समय अंक तालिका में छठे स्थान पर है जबकि एमआई अंतिम स्थान पर है।

“यह हमारे लिए एक कठिन सीज़न रहा है, जीत हासिल करना और बेहतर नोट पर समाप्त करना अच्छा है। अंतिम लक्ष्य प्लेऑफ़ में जाना और इसे एक मौका देना था, फिर भी सीज़न को जीत के साथ समाप्त करना सुखद है। क्षेत्ररक्षण अच्छा है फिटनेस से संबंधित और जो भी कड़ी मेहनत है, वह उसी का प्रतिबिंब है [उनके आखिरी ओवर के क्षेत्ररक्षण प्रयास पर] मैंने इसके लिए प्रयास किया और इसे बचा लिया,” क्रुणाल पंड्या ने मैच के बाद कहा।

प्लेइंग XI:
मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), नमन धीर, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), आर शेफर्ड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, अर्जुन तेंदुलकर, नुवान तुषारा।

प्रभाव विकल्प: रोहित शर्मा, टिम डेविड, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय, शम्स मुलानी

लखनऊ सुपर जाइंट्स: केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, अरशद खान, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान

प्रभाव विकल्प: नवीन-उल-हक, एश्टन टर्नर, एम सिद्धार्थ, प्रेरक मांकड़, के गौतम।

यह भी पढ़ें :

IPL 2024 LSG vs MI: लखनऊ ने मुंबई 18 रन से हराया, दोनों टीम IPL से बाहर

Bihar Lok Sabha Election 2024: नामांकन पर पटना हाईकोर्ट में याचिका पर रोहिणी आचार्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हार के डर से विपक्ष…

JEE Advanced Admit Card 2024: जेईई एडवांस परीक्षा 2024 का एडमिट कार्ड जारी, तुरंत इस वेबसाइट से डाउनलोड करें

IPL 2024 SRH vs GT: बारिश ने धो दिया हैदराबाद-गुजरात का मैच, सनराइजर्स ने किया प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here