Rajasthan में रहस्यमय मौतों से उलझी पुलिस… घर में कभी भी अचानक लग जाती है आग, सच जानने के लिए जमीन से निकाली गई लाश।

177
Rajasthan-news

राजस्थान में 3 रहस्यमय मौतों से उलझी पुलिस… घर में कहीं भी अचानक लग जाती है आग, सच जानने के लिए जमीन से निकाली लाश

राजस्थान: राजस्थान में चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र के भेंसली गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की एक महीने के भीतर मौत हो गई। राजस्थान पुलिस मामले की जांच कर रही है। घर में लगातार रहस्यमय तरीके से आग लग रही है जिस वजह से पुलिस हैरान और चिंतित है। इस घटना से गांव के लोगों में भी दहशत है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन मौतों के बाद घर में अक्सर आग लगने की घटनाएं हो रही हैं। एक के बाद एक हो रही मौतों और आग से  परिवार खौफजदा है। पुलिस भी आग लगने की घटना का मौका मुआयना करने आई थी लेकिन वह भी कुछ पता नहीं लगा पाई।

तीनों की उल्टी आने के बाद हुई मौत
एक महीने के भीतर परिवार में तीन रहस्यमयी मौतें हुईं हैं। मरने वालों में भूप सिंह की मां (82) और उनके दो छोटे बेटे हैं। मदनलाल विश्नोई ने आगे कहा कि तीनों की उल्टी आने के बाद मौत हो गई, यह जांच का मामला है। पिछले 14 दिनों से घर में अचानक आग लगने के मामले सामने आए हैं, जिसकी जांच हमारी टीम कर रही है। हमने पिछले दो दिनों से घर के बाहर अपनी टीम तैनात कर रखी है, हालांकि तब से आग लगने का कोई मामला सामने नहीं आया है।”

ग्रामीण दे रहे हैं पहरा, फिर भी पता नहीं कैसे लग रही आग 
कोई इसे काला जादू मान रहा है, तो कोई कुछ और। हालात यह है कि ग्रामीणों को यहां पर पहरा देना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि भूपसिंह के घर में बेडरूम, रसोई, कमरों, पशुओं के चारे, नोहरे, संदूक, कपड़ों में भी आग लग रही है। रात को भी अचानक आग लग जाने की गांव के दर्जनों लोग पहरे पर रहते हैं, लेकिन फिर भी आग लग जाती है।

यह भी पढ़ें :–

लोकसभा चुनाव 2024: PM Modi ने BJP के ‘अबकी बार 400 पार’ के वादे को दोहराया

‘One Nation, One Election’ यह क्या है और यह कैसे काम कर सकता है

घर में गिरने से घायल हुईं Mamata Banerjee, माथे पर लगे टांके

T20 World Cup 2024: Virat Kohli को T20 World Cup 2024 में नहीं मिलेगी जगह! सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here