घर में गिरने से घायल हुईं Mamata Banerjee, माथे पर लगे टांके

57
Mamata-Banerjee-injured

पार्टी ने X पर एक पोस्ट में कहा, “हमारी अध्यक्ष Mamata Banerjee को बड़ी चोट लगी है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।”

New Delhi: West Bengal की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee को अपने घर पर गिरने के बाद माथे पर “बड़ी चोट” लगी। मुख्यमंत्री को टांके लगे और बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई आवश्यक परीक्षण कराने के बाद मुख्यमंत्री को उनके आवास पर ले जाया गया। Mamata Banerjee के भतीजे Abhishek Banerjee और परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ थे।

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस(TMC) ने आज अस्पताल के बिस्तर पर Mamata Banerjee की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके माथे के बीच में गहरा घाव और चेहरे पर खून लगा हुआ है।मुख्यमंत्री अपने घर पर गिर गईं और उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल ले जाया गया।

TMC के प्रदेश अध्यक्ष Sukant Majumdar ने X पर एक पोस्ट में कहा, “मुख्यमंत्री Mamata Banerjee के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। अच्छे स्वास्थ्य में शीघ्र वापसी के लिए हमारी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।”

PM Narendra Modi ने Mamata Banerjee के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और कहा, “मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

भारत के Vice President Jagdeep Dhankhar ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह भी पढ़ें :–

T20 World Cup 2024: Virat Kohli को T20 World Cup 2024 में नहीं मिलेगी जगह! सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

CAA Rules: CAA कानून लागू होने के बाद CM ममता बनर्जी ने दी चेतावनी, कहा- ‘जान दे दूंगी, बंगाल में नहीं बनने दूंगी ड‍िटेंशन सेंटर’

Bold Web Series: OTT Platform पर देखें Bold Web Series, आप को कमरे की कुंडी लगाना पड़ेगा

Manohar Lal Khattar ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया, हरियाणा की सियासत में मचा हड़कंप, लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here