T20 World Cup 2024: Virat Kohli को T20 World Cup 2024 में नहीं मिलेगी जगह! सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

765
Virat-Kohli

T20 World Cup 2024: विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर महत्वपूर्ण खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में मौका नहीं मिल सकता है। विराट कोहली 2022 में खेले गए T20 वर्ल्ड कप में इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी रहे थे। T20 विश्व कप वेस्टइंडीज (west indies) और यूएसए (usa) में खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का मानना है कि वेस्टइंडीज़ की स्लो पिच कोहली को सूट नहीं करेंगी।

रिपोर्ट्स में इस बात का भी खुलासा हुआ कि भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) को इस बात की ज़िम्मेदारी दी गई है कि वह विराट कोहली को समझाने की कोशिश करें कि युवाओं को मौका दे।

चीफ सिलेक्टर को यह भी बताया गया कि विराट कोहली (Virat Kohli) से T20 की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अपना रवैया बदलने को लेकर बात की थी, जिसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज़ में उन्होंने एग्रेसिव क्रिकेट खेलना चाहा लेकिन वह फेल हुए थे।

वहीं इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज़ में राजकोट टेस्ट के दौरान BCCI के सचिव जय शाह (BCCI Secretary Jay Shah) ने भी विराट को लेकर कुछ नहीं कहा था। जय शाह ने इस बात को कंफर्म किया था कि टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में 2024 का t20 वर्ल्ड कप खेलेगी, लेकिन उन्होंने कहा था कि उनकी भूमिका पर समय आने पर बात करेंगे।

अब विराट कोहली (Virat Kohli) के पास t20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए IPL में बढ़िया परफॉर्मेंस करना पड़ेगा। विराट कोहली IPL 2024 में अच्छा परफॉर्म करते हैं, तो उन्हें t20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम में शामिल किया जा सकता है।

रिपोर्ट में बताया गया कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), रिंकू सिंह (Rinku Singh), तिलक वर्मा (Tilak Verma) और शिवम दुबे (Shivam Dubey) जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया को आगे ले जाने के लिए अहम भूमिका निभाएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट कोहली (Virat Kohli) को T20 वर्ल्ड कप में जगह मिलती है या नहीं।

यह भी पढ़ें :–

CAA Rules: CAA कानून लागू होने के बाद CM ममता बनर्जी ने दी चेतावनी, कहा- ‘जान दे दूंगी, बंगाल में नहीं बनने दूंगी ड‍िटेंशन सेंटर’

Bold Web Series: OTT Platform पर देखें Bold Web Series, आप को कमरे की कुंडी लगाना पड़ेगा

UP-Bihar MLC Election: BJP ने जारी की यूपी-बिहार के विधान परिषद उम्मीदवारों की लिस्ट, शाहनवाज हुसैन का काटा पत्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here