Greater Noida में बड़ा सड़क हादसा, UP Roadways Bus ने 7 लोगों को मारी टक्कर; 4 की मौत, 3 घायल

151
Greater-Noida-Roadways-Bus

Greater Noida ग्रेटर नोएडा: UP रोडवेज बस (Up Roadways Bus) ने ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना बादलपुर (Thana Badalpur) क्षेत्र में हीरो मोटर्स कंपनी (Hero Motors Company) के कर्मचारियों (employees) को कुचल दिया, कर्मचारियों के मौके मौत (on-the-spot death of employees) हो गई. यह दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में बादलपुर पुलिस थाना (Badalpur Police Station) क्षेत्र में हीरो मोटर्स कंपनी (Hero Motors Company) में काम करने वाले कर्मचारियों (employees) को यूपी रोडवेज (UP Roadways) की बस ने कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे (traumatic accident) में मौके पर ही 4 लोगों की मौत (4 people died) हो गई. इसके अलावा कई कर्मचारी घायल (employee injured) भी हो गए. ये कर्मचारी सड़क पार कर रहे थे. ये बस दादरी से नोएडा की ओर जा रही थी.

मरने वालों की उम्र 20-25 साल है. (The age of those who died is 20-25 years.)
इस दर्दनाक हादसे (traumatic accident) में मरने वाले लोगों की उम्र 20 से 25 वर्ष बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जब हीरो मोटर्स कंपनी (Hero Motors Company) की शिफ्ट (shift) छूट रही थी उसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

घायलों को दिल्ली रेफर किया गया (The injured were referred to Delhi)
पुलिस (Police) ने रोडवेज बस (roadways bus) को भी कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है. हादसे में घायल लोगों की गंभीर हालत को देखते को हुए गौतमबुद्धनगर जिला अस्पताल (Gautam Buddha Nagar District Hospital) ने उन्हें दिल्ली (Delhi) के हायर सेंटर (Higher Center) में रेफर (Refer) कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here