शहर छपरा, तारीख: अगस्त 13, 2023 एक शर्मशार घटना सामने आया है, पति और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पति अपनी पत्नी को 35 सालो शारीरिक और मानसिक रूप प्रताड़ित और मारपीट करता रहा। पत्नी 35 सालो से सहती रही लेकिन हद तो तब हो गयी जब पति का किसी और औरत के साथ नाजायज सम्बन्ध पत्नी को पता चला तब पत्नी ने थाने जा कर मामले को दर्ज करवाया। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने कदम उठाए हैं और FIR दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है। सूत्रों के अनुसार, महिला कैंसर पीड़ित है जो भगवान बाजार थाना छपरा की रहने वाली है और स्वर्गीय सुदामा प्रसाद की बड़ी बहु है। पीड़ित महिला ने बताया की उनके पति गौतम प्रसाद और उनके भाई शादी के कुछ दिन बाद से ही मारपीट करना सुरु कर दिए थे। उनके 5 भाई सुमन कुमार वर्मा (सिलसिला मैरिज हॉल और सुमन मेडिकल हॉल के मालिक) , कमल कुमार वर्मा (Advocate),सुशिल कुमार वर्मा (Axis Bank Branch Manager,Chapra),सुनील कुमार ,अनिल कुमार जो उनके छोटे भाई है। वो लोग गली गलौच मारपीट करते थे, पीड़ित महिला ने बताया गन्दी गन्दी गालिया और मारपीट कर बोलते थे घर से निकलो नहीं तो अपने मायके से पैसा ले कर आओ तभी खाने और रहने को मिलेगा। कई बार पीड़ित महिला ने अपने घर से पैसा लिया। पीड़ित महिला ने बताया, दूसरी औरत के सम्बन्ध के बारे में पूछा तो पति गुस्से में पत्नी और छोटी बेटी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिए। मारपीट के बाद माँ बेटी को चोटें आई और उनकी स्थिति गंभीर बन गई । तब पत्नी भगवन बाजार महिला थाना पहुंची और मामले को दर्ज कराया। घटना का समय शनिवार की रात को हुआ था। सूत्रों से पता चला मामले की जांच शुरू हो गई है और सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों से पूछताछ किया गया है और उनके खिलाफ धारा 498A,धारा 504, धारा 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। समाज में इस घटना के बारे में आम जागरूकता बढ़ रही है और लोग इस तरह के हिंसात्मक आचरण के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। विशेषज्ञों का मानना ​​है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए समाज को सजाग रहना चाहिए और महिलाओं को उनकी सुरक्षा के लिए साहसिक बनाने की आवश्यकता है। वर्तमान में, पति और उसके भाई से पूछताछ किया गया है और जांच की प्रक्रिया जारी है। स्थानीय पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और वे न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्त कदम उठाएगी। इस घटना ने फिर से हमें याद दिलाया है कि समाज में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अभी भी काम की बहुत सारी आवश्यकताएं हैं। इसके साथ ही, लोगों को यह भी याद दिलाने की जरूरत है कि विरोधीता और हिंसा के बजाय समाज में समझदारी और समझदारी को बढ़ावा देना चाहिए। घटना की जांच जारी है और न्याय सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं।

336

शहर छपरा, तारीख: अगस्त 13, 2023

एक शर्मशार घटना सामने आया है, पति और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पति अपनी पत्नी को 35 सालो शारीरिक और मानसिक रूप प्रताड़ित और मारपीट करता रहा। पत्नी 35 सालो से सहती रही लेकिन हद तो तब हो गयी जब पति का किसी और औरत के साथ नाजायज सम्बन्ध पत्नी को पता चला तब पत्नी ने थाने जा कर मामले को दर्ज करवाया। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने कदम उठाए हैं और FIR दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है।

सूत्रों के अनुसार, महिला कैंसर पीड़ित है जो भगवान बाजार थाना छपरा की रहने वाली है और स्वर्गीय सुदामा प्रसाद की बड़ी बहु है। पीड़ित महिला ने बताया की उनके पति गौतम प्रसाद और उनके भाई शादी के कुछ दिन बाद से ही मारपीट करना सुरु कर दिए थे। उनके 5 भाई सुमन कुमार वर्मा (सिलसिला मैरिज हॉल और सुमन मेडिकल हॉल के मालिक) , कमल कुमार वर्मा (Advocate),सुशिल कुमार वर्मा (Axis Bank Branch Manager,Chapra),सुनील कुमार ,अनिल कुमार जो उनके छोटे भाई है। वो लोग गली गलौच मारपीट करते थे, पीड़ित महिला ने बताया गन्दी गन्दी गालिया और मारपीट कर बोलते थे घर से निकलो नहीं तो अपने मायके से पैसा ले कर आओ तभी खाने और रहने को मिलेगा। कई बार पीड़ित महिला ने अपने घर से पैसा लिया।

पीड़ित महिला ने बताया, दूसरी औरत के सम्बन्ध के बारे में पूछा तो पति गुस्से में पत्नी और छोटी बेटी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिए। मारपीट के बाद माँ बेटी को चोटें आई और उनकी स्थिति गंभीर बन गई । तब पत्नी भगवन बाजार महिला थाना पहुंची और मामले को दर्ज कराया।
घटना का समय शनिवार की रात को हुआ था।

सूत्रों से पता चला मामले की जांच शुरू हो गई है और सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों से पूछताछ किया गया है और उनके खिलाफ धारा 498A,धारा 504, धारा 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

समाज में इस घटना के बारे में आम जागरूकता बढ़ रही है और लोग इस तरह के हिंसात्मक आचरण के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। विशेषज्ञों का मानना ​​है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए समाज को सजाग रहना चाहिए और महिलाओं को उनकी सुरक्षा के लिए साहसिक बनाने की आवश्यकता है।

वर्तमान में, पति और उसके भाई से पूछताछ किया गया है और जांच की प्रक्रिया जारी है। स्थानीय पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और वे न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्त कदम उठाएगी।

इस घटना ने फिर से हमें याद दिलाया है कि समाज में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अभी भी काम की बहुत सारी आवश्यकताएं हैं। इसके साथ ही, लोगों को यह भी याद दिलाने की जरूरत है कि विरोधीता और हिंसा के बजाय समाज में समझदारी और समझदारी को बढ़ावा देना चाहिए।

घटना की जांच जारी है और न्याय सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here