Lalan Singh के बोलन का कोई मतलब नहीं सार्वजनिक रूप से Nitish Kumar ने Tejashwi Yadav को उत्तराधिकारी घोषित कर चुका है: सुशीलमोदी

94

बिहार (Bihar) महागठबंधन में नेतृत्व को लेकर आरजेडी (RJD) और जेडीयू(JDU) मैं छिड़ी जंग पर बीजेपी (BJP) ने ली चुस्की बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी (Deputy CM and BJP MP Sushil Kumar Modi) ने मंगलवार को कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( जबChief Minister Nitish Kumar) जेडीयू विधायक (JDU MLA) दल की बैठक मैं और अन्य तीन अवसरों पर सार्वजनिक रूप से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को उत्तराधिकारी (Successor) घोषित कर चुके हैं।

ललन सिंह के बयान का कोई मतलब नहीं सुशील कुमार मोदी (Lalan Singh’s statement has no meaning Sushil Kumar Modi)

सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि ललन सिंह (Lalan Singh) के गोलमोल बयान का कोई मतलब नहीं उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 में स्वयं महागठबंधन का नेतृत्व करते रहे और फिर सीएम बनने की घोषणा करें

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि नीतीश कुमार ने एक बार भी तेजस्वी यादव को नेतृत्व सौंपने संबंधी अपने बयान का खंडन नहीं किया, लेकिन जब उपेंद्र कुशवाहा ने नई पार्टी का ऐलान कर दिया, तब विद्रोह पर पानी डालने वाले बयान दिए जा रहे हैं। नीतीश कुमार अपने बयान से पलट सकते हैं, लेकिन लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) उन्हें डील से पीछे नहीं हटने देंगे। वे जेडीयू को तोड़कर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनवाने का सपना पूरा कर सकता है।

दूसरी ओर जेडीयू (jdu) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी मंगलवार को अपने एक दिन पुराने बयान को स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि 2025 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के कहे मुताबिक तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। मगर सीएम कौन होगा या अभी तय नहीं हुआ है इसका फैसला चुनाव के बाद विधायक ही करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here