Tejashwi Yadav ने पिता बनने की अफवाह पर दिया जवाब, कहा- मैं चाहता हूं घर में लक्ष्मी आए

118
Tejashwi-Yadav

पटना Patna: बिहार (bihar) के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) के पिता (father) बनने की खबर तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो रही है। खबर में कहा गया कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की पत्नी राजश्री (Wife Rajshree) ने दिल्ली (delhi) में एक बेटी को जन्म दिया है (gave birth to a daughter)।

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सोमवार (monday) को कहा- में चाहते हैं कि मुझे बेटी (daughter) ही हो। बेटी लक्ष्मी (daughter lakshmi) का स्वरूप होती हैं, लेकिन पहले बच्चे (Children) को इस दुनिया में आने तो दीजिए।

बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के बजट सत्र (budget session) में बोलते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी (BJP) के नेताओं पर अफवाह फैलाने का आरोप लगा रहे थे। तभी उन्हें अपने पिता बनने की अफवाह भी याद आ गई। इस पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) हंसे और फिर बोले, ‘महोदय, मेरी पत्नी गर्भवती (wife pregnant) है। कल इतनी अफवाह फैल गई कि बेटी (daughter) हुई है, बेटी (daughter) हुई है। अरे अच्छा है, हम तो चाहते हैं कि पहली बेटी (daughter) ही हो। लक्ष्मी आए घर में। बेटी लक्ष्मी का स्वरूप होती है, लेकिन पहले बच्चा पैदा तो होने दीजिए।’

तेजस्वी यादव ने कहा – खुशी और शुभकामनाओं को रोककर रखिए (Tejashwi Yadav said – keep happiness and good wishes on hold)

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) के पिता (father) बनने की खबर सोशल मीडिया (social media) पर रविवार (sunday) को तेजी से वायरल (viral) होने लगी। इस पर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बड़ी बेटी ने इस अफवाह पर विराम लगाया। राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती (Rajya Sabha MP Dr. Misa Bharti) ने कहा कि आप सब की दुआओं और आर्शीवाद के साथ जब आपके प्रिय भैया पापा बनेंगे, तो खुद पापा, बुआ, दादा और दादी आपको ट्वीट के माध्यम से जानकारी देकर आपको खुशियों को हिस्सा बनाएंगे। अपनी खुशी और शुभकामनाओं को कृपया तब तक के लिए रोक कर रखिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here