Tejashwi Yadav बने पापा, राजश्री ने दिल्ली में बेटी को दिया जन्म, बहन रोहिणी आचार्य ने किया ये ट्वीट

182
Tejashwi-Yadav

पटना Patna: Tejashwi Yadav Became Father: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर लक्ष्मी आई है. तेजस्वी यादव और पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) माता-पिता (Parents) बन गए हैं। राजद सुप्रीमो (RJD supremo) लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की छोटी बहू रेचल उर्फ राजश्री ने दिल्ली (Delhi) स्थित अस्पताल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।. यह जानकारी उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने दी है. एक ट्वीट (Tweet) में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी इस बाबत जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के पिता बनने पर रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने कई ट्वीट (Tweet) कर खुशी जताई. लिखा- “बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है.” एक ट्वीट में लिखा- “आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने.”

‘भाई के चेहरे पर खुशियां झलके’

एक ट्वीट में रोहिणी ने लिखा- “भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे, मन सुख के सागर में गोते भरे. पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके.”

तेजप्रताप यादव ने भी किया ट्वीट
नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है…..अब सारी परेशानियां जल्द दूर होगी…मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरो बधाई…

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उड़ी थी अफवाह

बता दें कि तेजस्वी यादव के पिता बनने को लेकर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी. सोशल मीडिया पर चर्चा इतनी तेज हो गई कि इस मुद्दे पर आरजेडी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने फेसबुक पोस्ट कर इसे अफवाह बताया था.

सुनील कुमार सिंह (Sunil Kumar Singh) ने लिखा था- “सोशल मीडिया (social media) की यूनिवर्सिटी (university) भी अद्भुत और कमाल की चीज होती है. इस देश में यदि गणेश जी को दूध पीने जैसा भी अफवाह फैलाना हो तो सोशल मीडिया से बेहतरीन कोई चीज हो ही नहीं सकती है. जिसका बेजा इस्तेमाल विश्व गुरु जी की पार्टी तो करती ही रहती है. भला बताइए कि जिसके घर में नए अतिथि का आगमन होना है उनके पिता श्री को ही पता नहीं है कि मैं किसी बच्चे का बाप बन गया हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here