IPL 2023: Chennai में Dhoni-Dhoni से गूंजा चेपॉक Stadium, CSK की प्रैक्टिस देखने उमड़ पड़ा दर्शकों का सैलाब, धोनी ने स्टेडियम में कुर्सी भी पेंट की

130
dhoni

IPL 2023: आईपीएल (IPL) की शुरुआत होने में अब कुछ दिन ही बाकि है. हालांकि लोगों पर अभी से ही आईपीएल (IPL) का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं आईपीएल (IPL) की सभी टीमें भी आगामी सीजन को अपने नाम करने के लिए जमकर तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं इन्हीं तैयारियों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम IPL से पहले प्रैक्टिस के लिए चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम (Chepauk Stadium, Chennai) पहुंच चुकी है। फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर बहुत सारे वीडियो (Video) और फोटो भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं। लेटेस्ट वीडियो में धोनी प्रैक्टिस के लिए ग्राउंड में जाते नजर आए। उन्हें और टीम की प्रैक्टिस देखने हजारों दर्शक स्टेडियम पहुंचे।

धोनी-धोनी से गूंजा स्टेडियम (The stadium echoed with Dhoni-Dhoni)
चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान (captain) और फैंस के चहेते महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जैसे ही बैटिंग करने ग्राउंड में पहुंचे। स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शक जोर-जोर से ‘धोनी-धोनी (Dhoni-Dhoni)’ चीयर करने लगे। वीडियो में धोनी (Dhoni) प्रैक्टिस किट और बैटिंग गियर पहने नजर आए।

धोनी ने कुर्सियां भी पॉलिश की (Dhoni also polished the chairs)
चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और फैंस के चहेते महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का एक अलग अंदाज देखने को मिला है. फ्रेंचाइजी (Franchisee) ने धोनी (Dhoni) के प्रैक्टिस (Practice) और टीम (Team) के साथ मस्ती के कुछ और वीडियोज (videos) भी शेयर (Share) किए हैं। दिन में शेयर किए वीडियो में धोनी चेपॉक स्टेडियम (Dhoni Chepauk Stadium) में फ्लेम टॉर्च से कुर्सियों को पॉलिश (Polish the chairs with a flame torch) करते दिखाई दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here