Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया आत्महत्या, वाराणसी के होटल में पंखे से लटका मिला शव

327
Akanksha Dubey

Akanksha Dubey News: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) रविवार को आत्महत्या (suicide) कर लिया है। उनका शव होटल (hotel) के कमरा नंबर 105 में पंखे से लटका मिला। पुलिस (Police) ने शव कब्जे में ले लिया है। आकांक्षा के सुसाइड (suicide) की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। सूत्रों का दावा है कि एक्ट्रेस ने वाराणसी (Varanasi) स्थित सारनाथ (Sarnath) के होटल में कथित तौर पर आत्महत्या की है. सूत्रों की मानें तो होटल में एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. भोजपुरी एक्ट्रेस भदोही (Bhadohi) जनपद के चौरी (Chauri) थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं.

एक्ट्रेस वाराणसी में फिल्म की शूटिंग के लिए गई हुई थीं. (The actress had gone to Varanasi for the shooting of the film.)
भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (bhojpuri actress akanksha dubey) ने रविवार को सारनाथ (Sarnath) के एक होटल में आत्महत्या कर ली है. सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस वाराणसी में फिल्म की शूटिंग के लिए गई हुई थीं. लेकिन रविवार को फांसी से लटकी हुई पाई गईं. जबकि इससे पहले शनिवार की रात को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. वहीं एक्ट्रेस पहले भी भोजपुरी की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

आकांक्षा दुबे ने इन फिल्मों में किया काम
आकांक्षा दुबे ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. हालांकि एक्ट्रेस ने किस वजह से आत्महत्या की है इसका कारण पता नहीं चल पाया है. इस संबंध में यूपी की वाराणसी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस को सुबह उनके मृत पाए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद से जांच जारी है. भोजपुरी एक्ट्रेस की उम्र अभी करीब 25 साल बताई जा रही है.

उनकी गिनती बिहार और यूपी के चर्चित भोजपुरी चेहरों में होती है. आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनके टिक-टॉक वीडियो और एक्टिंग काफी चर्चा में रहे हैं. बताया जाता है कि आकांक्षा दुबे ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत मुंबई से की थी. हालांकि उनके माता-पिता उन्हें आईएएस बनाना चाहते थे. लेकिन उनका बचपन से ही डांस और एक्टिंग में मन लगता था. एक्ट्रेस की पढ़ाई भी मुंबई से ही हुई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here