सनी देओल ने फिर से सिनेमाघरों में मचाएगी Gadar, 22 साल बाद फिर से रिलीज होगी ‘गदरः एक प्रेम कथा’

149
gadar2

Patna: सनी देओल (Sunny Deol) की मूवी गदर एक प्रेम कथा (Movie Gadar Ek Prem Katha) 22 साल पहले रिलीज हुई थी तो गदर मूवी (Gadar Movie) ने फैन्स के बीच तहलका मचा दिया था. गदर मूवी का एक एक डायलॉग्स (dialogues) फैंस के दिलों दिमाग में है सिनेमा हॉल हाउसफुल (cinema hall housefull) चल रहा था. बॉक्स ऑफिस पर मूवी गदर ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. 22 साल बाद फिर से फिल्म गदर 2 दोबारा रिलीज (release) होने जा रही है. फैन्स (fans) के समक्ष वही प्रेम, वही कथा होगी, पर इस बार अहसास अलग होगा. सनी देओल (Sunny Deol) समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने सोशल मीडिया (social media) पर शेयर की है.

सनी देओल (Sunny Deol) बोले ‘वही प्रेम, वही कथा…’
सनी देओल (Sunny Deol) ने सोशल मीडिया (social media) के जरिए ‘गदर’ को लेकर जानकारी दी है. सनी बताया कि फिल्म 9 जून (movie 9 june) को फिर से 22 साल बाद फिर से फैन्स के बीच तहलका मचाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

22 साल बाद रिलीज होगी ‘गदरः एक प्रेम कथा’
सनी देओल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अहसास अलग होगा. ‘गदरः एक प्रेम कथा’ दोबारा से सिनेमाघरों में रिलीज होगी, मूवी गदर एक प्रेम कथा (Movie Gadar Ek Prem Katha) 9 जून को. 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड में मूवी गदर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज होगा.

Gadar Ek Prem Katha
Gadar Ek Prem Katha

आप को बता दे की ‘गदर 2’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है. कुछ दिनों पहले सनी देओल ने अनाउंसमेंट की थी कि फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के साथ अमीषा पटेल (Amisha Patel), शारिक पटेल (Sharik Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन (film direction) अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने किया है.

अनिल शर्मा (Anil Sharma) के निर्देशन में बनी फिल्म (film direction) ‘गदर: एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha)’ 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी. बीते दिनों सनी ने घोषणा की थी कि फिल्म का दूसरा भाग बनाया जा रहा है. ऐसे में सनी के फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

‘गदर’ के 10 दमदार डायलॉग्स
#1. एक कागज़ पर मोहर नहीं लगेगी तो क्या तारा पाकिस्तान नहीं जाएगा? मुझे मेरे बच्चे को उसकी मां से मिलाने से कोई ताकत, कोई सरहद नहीं रोक सकती.
-सनी देओल (गदर, 2001)

#2. अशरफ अली! आपका पाकिस्तान ज़िंदाबाद है, इससे हमें कोई ऐतराज़ नहीं लेकिन हमारा हिंदुस्तान ज़िंदाबाद है, ज़िंदाबाद था और ज़िंदाबाद रहेगा!
-सनी देओल (गदर, 2001)

#3. बाप बनकर बेटी को विदा कर दीजिए, इसी में सबकी भलाई है, वरना अगर आज ये जट बिगड़ गया तो सैकड़ों को ले मरेगा.
-सनी देओल (गदर, 2001)

#4. दुनिया जानती है कि बंटवारे के वक्त हम लोगों ने आप लोगों को 65 करोड़ रुपये दिए थे तब जाकर आपके छत पर तिरपाल आई थी. बरसात से बचने की हैसियत नहीं और गोलीबारी की बात कर रहे हैं आप लोग!
-सनी देओल (गदर, 2001)

#5. अगर मैं अपने बीवी-बच्चे के लिए सर झुका सकता हूं, तो मैं सबके सर काट भी सकता हूं.
-सनी देओल (गदर, 2001)

#6. इस मुल्क से ज़्यादा मुसलमान हिन्दुस्तान में हैं. उनके होंठ और दिलों की धड़कनें हमेशा यही कहती हैं ‘हिन्दुस्तान ज़िंदाबाद’. तो क्या वो पक्के मुसलमान नहीं हैं?
-सनी देओल (गदर, 2001)

#7. आदमी का सबसे बड़ा मज़हब है अपनी बीवी और बच्चों की हिफाज़त करना.
-सनी देओल (गदर, 2001)

#8. ये मुल्क है कोई खेत का टुकड़ा नहीं, जो यूं ही बंट जाएगा.
-सनी देओल (गदर, 2001)

#9. ज़िंदगी कितनी ही बेरहम क्यों न हो, जीना तो पड़ता है मैडम जी, जीना तो पड़ता है.
-सनी देओल (गदर, 2001)

#10. मुझ गरीब पर रहम तुमने क्या किया, जो कुछ था मेरे पास सब लूट लिया.
-सनी देओल (गदर, 2001)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here