Sonia Gandhi Birthday: Congress की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्म दिन पर PM Modi ने दी बधाई

84
sonia-gandhi-pm-modi

Sonia Gandhi Birthday: कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Former National President of Congress Sonia Gandhi) का आज 76वां जन्मदिन (76th birthday) है. इस मौके पर PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत कई नेताओं ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को जन्मदिन की बधाई दी. सोनिया गांधी अभी राजस्थान (Rajasthan) में हैं. सवाई माधोपुर के रणथंभौर (Ranthambore of Sawai Madhopur) में आज उनके जन्मदिन को लेकर तैयारियां चल रही हैं. इससे पहले सोनिया गांधी ने गुरुवार को अपने परिवार के साथ रणथंभौर टाइगर सफारी का लुत्फ उठाया.

PM मोदी ने ट्वीट (PM Modi tweeted) कर सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी

नितिन गडकरी ने ट्वीट (Nitin Gadkari tweeted) कर सोनिया गांधी को दीं जन्मदिन की बधाई

कांग्रेस (Congress) के कई नेताओं ने भी सोनिया गांधी के जन्मदिन (Sonia Gandhi Birthday) पर उन्हें बधाई दी. इंडियन यूथ कांग्रेस (Indian Youth Congress) के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट किया, एक महिला जिसने इस देश की सेवा में बहुत कुछ खोया है, फिर भी इस देश की प्रगति के लिए वे अपने पूरे जोश के साथ मजबूती से खड़ी रही और हर सुख-दुख में कांग्रेस पार्टी का मार्गदर्शन किया. हमारी नेता सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और उनके लिए ये साल खुशहाल हो. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी.

राजस्थान में परिवार के साथ जन्मदिन मनाएंगी सोनिया गांधी

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान में है. इसी बीच सोनिया गांधी गुरुवार को सवाई माधोपुर पहुंचीं. यहां सोनिया गांधी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ सवाई माधोपुर ने रणथंभौर स्थित जोगी महल का भ्रमण किया. जिप्सी में बैठकर गांधी परिवार ने रणथंभौर टाइगर सफारी का भी लुत्फ उठाया. सभी ने काफी समय सफारी में बिताया और बाघों की अठखेलियां देखीं. बाद में गांधी परिवार होटल शेर बाग वापस लौट गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here