Delhi: MCD चुनाव खत्म होते ही AAP ने कांग्रेस को एक और बड़ा झटका दिया, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष समेत दो पार्षद AAP में हुए शामिल

104
aap

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Election) खत्म होते ही आम आदमी पार्टी (AAP) ने कांग्रेस (Congress) को एक और बड़ा झटका दिया है। शुक्रवार (Friday) को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अली मेंहदी के साथ-साथ पार्टी के 2 पार्षदों ने भी आम आदमी पार्टी जॉइन (Aam Aadmi Party Join) कर ली है.। AAP के नगर निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने दोनों कांग्रेस पार्षदों और एक कांग्रेस नेता को पार्टी जॉइन करवाई है.

जानकारी के अनुसार, मुस्तफाबाद (mustafabad councilors) से पार्षद सबिला बेगम और ब्रजपुरी पार्षद नाजिया खातून (Brajpuri councilor Nazia Khatoon) ने अली मेंहदी के साथ आम आदमी पार्टी जॉइन (Aam Aadmi Party Join) कर ली है.। एमसीडी चुनाव (mcd election) में कांग्रेस के कुल 9 पार्षदों ने जीत हासिल की थी, इन 9 पार्षद में से 2 पार्षदों के आप में शामिल होने के बाद कांग्रेस के अब 7 पार्षद ही रह गए हैं।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने एमसीडी का चुनाव (Aam Aadmi Party) जीता है. AAP ने 250 में से 134 सीटों पर जीत हासिल की है. जबकि (BJP) बीजेपी को 104 वार्डों में जीत मिली है. (Congress) कांग्रेस ने 9 सीटें जीती थीं. 3 सीट पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया है. अब कांग्रेस के 2 पार्षदों ने साथ छोड़ दिया है. ऐसे में एमसीडी में कांग्रेस के 7 पार्षद ही रह जाएंगे. मुस्तफाबाद विधानसभा से कांग्रेस ने 2 वार्ड जीते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here