Patna: Uniform Civil Code कानून के विरोध की अपील, मस्जिदों में बांटे गए QR Code पर्चे

0
96
Uniform-Civil-Code

Patna: पटना के फुलवारीशरीफ और दानापुर के मस्जिदों में UCC (Uniform Civil Code) कानून के विरोध में QR Code फॉर्म बांटे गए. इसके जरिए मुसलमानों से अपना विरोध दर्ज ( Protest Submit) कराने की अपील की गई है. इमाम ने लोगों से शरिया इमारत द्वारा जारी किए गए फॉर्म पर क्यूआर कोड (QR Code) को स्कैन करने और Google Mail के माध्यम से विरोध दर्ज कराने का आग्रह किया।

पटना के फुलवारीशरीफ और दानापुर मस्जिद में समान नागरिक संहिता के खिलाफ पर्चे बांटे गए. समान नागरिक संहिता यूसीसी (Uniform Civil Code) कानून के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों से विरोध प्रदर्शन की अपील की गई है. साथ ही इमारत शरिया फुलवारीशरीफ ने एक क्यूआर कोड फॉर्म (QR Code Form) भी जारी किया है. इसके जरिए मुसलमानों ने अपना विरोध दर्ज किया.

दरअसल, समान नागरिक संहिता UCC (Uniform Civil Code) को लेकर राजनीतिक विरोध के साथ-साथ देश और प्रदेश में धार्मिक विरोध भी जताया जा रहा है। वहीं, फुलवारीशरीफ और दानापुर समेत सभी मस्जिदों में समान नागरिक संहिता UCC (Uniform Civil Code) के खिलाफ पर्चे बांटकर असंतोष जताने का प्रचार किया जा रहा है.

ucc form
बांटे गए पर्चे.

नमाज के दौरान मस्जिदों के इमाम ने भी लोगों को समझाया। इमारत शरिया इमाम फुलवारी शरीफ और जामा मस्जिद दानापुर इमाम ने लोगों से इमारत शरिया द्वारा जारी किए गए फॉर्म पर क्यूआर कोड (QR Code) को स्कैन करने और Google Mail के माध्यम से विरोध दर्ज करने के लिए कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here