NEET Result 2023: गंगा आरती करने वाले विभु उपाध्याय ने नीट में हासिल की 622वीं रैंक

61
neet-result-2023

Neet Result 2023: नीट का रिजल्ट आ गया है हम आप को बताता है की कौन कितना नंबर नीट में लाया आए जानते है नीट की परिणाम के बारे में बदायूं के कछला निवासी बिजनेसमैन हरेंद्र कुमार उपाध्याय के छोटे बेटे विभु उपाध्याय (Vibhu Upadhyay) ने नीट परीक्षा उत्तीर्ण (pass neet exam) की है। उनकी 622 वीं रैंक आयी है। विभु कछला गंगा घाट (Vibhu Kachla Ganga Ghat) पर होने वाली आरती (Arti) में हिस्सा लेते रहे है। उनका कहना है कि इससे उनके मन को शांति मिलती है। करीब सालभर पहले वह कोटा चले गए थे। वहां पर उन्होंने नीट की तैयारी की और सफलता हासिल की। उन्होंने 720 में से 622 अंक हासिल किए हैं।

उघैती निवासी वेदांत कुमार (Vedant Kumar) ने उघैती शर्की के पूर्व प्रधान के बेटे हैं। इन्होंने सोशल मीडिया (social media) से घर पर ही तैयारी की और 641 नंबर हासिल किए। इधर बिल्सी के मोहल्लासंख्या पांच देववाणी रोड निवासी कुलदीप वार्ष्णेय की पुत्री हिमानी वार्ष्णेय ने भी 720 में से 641 अंक प्राप्त किया।

मोहल्ला संख्या 8 साहबगंज निवासी अबरार हुसैन के छोटे पुत्र फराज हुसैन ने भी नीट पास की। उन्होंने 637 अंक पाकर एमबीबीएस (MBBS) में अपना स्थान पक्का किया। इधर, तहसील क्षेत्र के गांव अहमदनगर असौली निवासी किसान भुवनेश्वर यादव के पुत्र शोभित यादव ने नीट में 637 अंक पाकर एमबीबीएस (MBBS) में अपना स्थान बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here