MS Dhoni ने लिया IPL से संन्यास? CSK के 33 सेकेंड के Video ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

279
ms-dhoni

Pata: Cricket भारतीय क्रिकेट (indian cricket) के सबसे सफल कप्तान (captain) को अब हम सब क्रिकेट (cricket) के मैदान पर नहीं देख पाएंगे?, क्या एमएस धोनी (ms dhoni) आईपीएल (IPL) से संन्यास (retirement) ले रहे हैं? चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को एमएस धोनी (ms dhoni) ने अपनी कप्तानी में रिकॉर्ड 5वीं बार आईपीएल (IPL) का खिताब दिलाया। महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की आईपीएल (IPL) से संन्यास (retirement) की अटकलें आईपीएल 2023 (IPL 2023) के शुरू होने से पहले से ही लगाई जा रही थी. ये माना जा रहा था कि ये एमएस धोनी (ms dhoni) का आखिरी IPL सीजन होगा. लेकिन, एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) का खिताब जीतने के बाद कहा था कि अगर फिटनेस ने साथ दिया तो वो अगले सीजन में भी खेल सकते हैं. यानी एमएस धोनी (ms dhoni) ने खुद तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया था. लेकिन, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर एमएस धोनी (ms dhoni) के लिए एक इमोशनल एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर एमएस धोनी (ms dhoni) के लिए एक इमोशनल वीडियो (emotional video) शेयर (share) किया है, जिसका कैप्शन है, ओह कैप्टन, माय कैप्टन. (Oh Captain, My Captain!) इस वीडियो (video) में धोनी को सीढ़ियां चढ़कर ड्रेसिंग रूम में लौटते दिखाया गया है. वीडियो में एमएस धोनी (ms dhoni) बैटिंग (batting) और विकेटकीपिंग (wicketkeeping) करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में इमोशनल म्यूजिक बज रहा है. इसके बाद से ही फैंस के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या धोनी आईपीएल (IPL) से भी अचानक संन्यास (retirement) ले रहे हैं? हालांकि इस मामले पर न तो एमएस धोनी (ms dhoni) और न ही सीएसके (CSK) की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है.

क्यों धोनी लेंगे आईपीएल से संन्यास? (Why Dhoni will retire from IPL?)
आईपीएल 2023 (IPL 2023) में धोनी घुटने की चोट से जूझते नजर आए थे. इसी वजह से वो बैटिंग ऑर्डर में नीचे आ रहे थे. उन्होंने टीम को चैंपियन (the champion) बनाने के बाद मुंबई (Mumbai) में अपनी घुटने की सर्जरी (surgery) कराई थी. वो अभी इससे उबरने में लगे हैं. एमएस धोनी (ms dhoni) ने खुद फिटनेस (fitness) का हवाला देकर कहा था कि वो अगले साल भी खेल सकते हैं. लेकिन, जिस तरह अचानक सीएसके (CSK) ने एमएस धोनी (ms dhoni) से जुड़ा एक इमोशनल वीडियो शेयर (emotional video share) किया है, उससे एक बार फिर एमएस धोनी (ms dhoni) की संन्यास (retirement) की अटकलें लगने लगीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here