OTT Platform: ये पांच Web Series है बेहद जबरदस्त, हर कोई कर रहा है अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार

122
mirzapur-panchayat

Patna: Web Series ओटीटी प्लेटफार्म (OTT platform) पर रिलीज (release) हुई वेब सीरीज (web series) दर्शकों का बहुत प्यार और साथ मिला और ये वेब सीरीज सुपरहिट रहीं. कहानियों ने दर्शकों को ऐसा जोड़ा कि सीरीज खत्म होने के बाद अब लोग बेसब्री से सीरीज के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं. इसमें से ही एक ‘असुर’ (Asura) का नया सीजन ‘असुर 2′ (Asura 2) रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. कुछ और वेब सीरीज हैं, जिनके अगले सीजन को दर्शक जल्द देखना चाहते हैं. आज हम ऐसी ही 5 वेब सीरीज की बात करेंगे.

पंचायत 3 (Panchayat 3)
अमेजन प्राइम (amazon prime) के सुपरहिट सीरीज (superhit series) है पंचायत (Panchayat) इस वेब सीरीज (web series) का अगला सीजन देखने के लिए फैंस बेचैन हैं. सीरीज के दूसरे पार्ट का अंत बेहद इमोशनल था, ऐसे में फैंस उसके आगे की कहानी जानने के लिए बेसब्र हैं. सचिव जी और रिंकी (Rinke) की प्रेम कहानी किस तरह आगे बढ़ती है और प्रधान जी के जीवन में आगे क्या होता है, इसे जानने के लिए पंचायत 3 का इंतजार किया जा रहा है. पंचायत 3 की शूटिंग जारी है और जल्द इसे रिलीज किया जा सकता है.

मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3)
अमेजन प्राइम (amazon prime) के सुपरहिट सीरीज (superhit series) है मिर्जापुर (Mirzapur) कालीन भैया और गुड्डू भैया (Kaleen Bhaiya and Guddu Bhaiya) की लड़ाई में आगे क्या होता है, ये जानने के लिए दर्शक बेचैन हैं. ऐसे में मिर्जापुर 3 का दर्शकों ने बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस सीरीज का दोनों सीजन जबरदस्त सुपरहिट (superhit) रहा. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) से लेकर अली फजल (Ali Fazal) और दिव्येंदु (Divyendu) से लेकर रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) सभी ने दमदार एक्टिंग (acting) की और दर्शकों का दिल जीत किया. अनुमान है कि इसी साल सीरीज का तीसरा सीजन भी अमेजन प्राइम (amazon prime) पर रिलीज होगा.

आर्या 3 (Arya 3)
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की दमदार वेब सीरीज (web series) ‘आर्या 3’ (Arya 3) का भी लोग काफी इंतजार कर रहे हैं. सुष्मिता सेन ने आर्या 3 की शूटिंग पूरी भी कर ली है और जल्द इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) पर रिलीज (release) किया जा सकता है.

द नाइट मैनेजर 2 (The Night Manager 2)
आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) स्टारर ‘द नाइट मैनेजर’ (the night manager) का पहला सीजन जबरदस्त हिट रहा. वहीं अब इसका दूसरा सीजन 30 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) पर रिलीज (release) होने जा रहा है, जिसका दर्शकों (audience) को बेसब्री से इंतजार है.

द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3)
मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की बेहतरीन वेब सीरीज (web series) ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man 3) का तीसरा पार्ट देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इसके लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल के आखिर तक सीरीज के नए सीजन की शूटिंग शुरू होगी. मनोज बाजपेयी की इस सीरीज के पहले दोनों सीजन को काफी पसंद किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here