प्रियंका गांधी ने PM Modi पर जमकर निशाना साधा, कहा- जनता के मुद्दों पर क्यों नहीं करते बात

0
273
Priyanka-Gandhi

Priyanka Gandhi PM Modi: कांग्रेस महासचिव (congress general secretary) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) मंगलवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव (karnataka assembly election) के लिए होसकोटे निर्वाचन क्षेत्र (Hoskote Constituency) से पार्टी उम्मीदवार शरथ बच्चेगौड़ा (Sharath Bachegowda) के प्रचार के लिए पहुंची थीं. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) को निशाने पर लिया और पीएम मोदी पर खूब बरसी उन्होंने कहा बीजेपी (BJP) के प्रधानमंत्री (Prime Minister) जनता की बात क्यों नहीं करते है रोजगार कहा गया देश में इतना महगाई है पीएम मोदी (PM Modi) इस पर क्यों नहीं बात करते है. पीएम मोदी (PM Modi) जनता को बेवकूफ समझते है और मुद्दों से भटकना चाहती है

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) के बजरंगबली (bajrangbali) वाले तंज पर जमकर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) और बीजेपी (BJP) वाले जनता के मुद्दों (public issues) पर बात क्यों नहीं करते है. मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि पिछले 3 साल में कितना रोजगार (employment) पैदा हुआ और इस पर वो क्यों नहीं बोल रहे हैं पीएम मोदी?

उन्होंने आगे कहा कि देश में कितनी महंगाई बढ़ (rising inflation) गई है. इसकी बात वो क्यों नहीं करते. रोजगार (employment) कहां है? भ्रष्टाचार (Corruption) क्यों इतना फैला है उसकी बात क्यों नहीं करते पीएम मोदी (PM Modi). मैं पीएम मोदी (PM Modi) से पूछती हूँ वो मुझे जवाब दें. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) मंगलवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के होसाकोटे निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार शरथ बच्चेगौड़ा के प्रचार के लिए पहुंची थीं. यहां उन्होंने रोड शो भी किया.

पीएम मोदी ने क्या कहा? (What did PM Modi say?)
पीएम मोदी (PM Modi) ने कर्नाटक (Karnataka) के होसपेट (Hospet) की एक रैली (rally) में मंगलवार को कांग्रेस (Congress) के घोषणापत्र (manifesto) पर तंज कसा. पीएम मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस (Congress) के घोषणापत्र (manifesto) को मजाक उड़ाते हुए कहा -कि कांग्रेस (Congress) ने बजरंगबली (bajrangbali) को ताले में बंद करने का फैसला लिया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी (congress party) ने श्रीराम (Sriram) को ताले में बंद किया था और अब ये बजरंगबली (bajrangbali) बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प ले रहे हैं.

आप को बता दे की कांग्रेस (Congress) ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव (karnataka assembly elections) के लिए मंगलवार को घोषणापत्र (manifesto) जारी किया. पार्टी ने वादा किया है कि प्रदेश में जाति (Caste) और धर्म (Religion) के आधार पर ‘नफरत फैलाने’ के लिए बजरंग दल (Bajrang Dal) और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular Front of India) (पीएफआई) जैसे संगठनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

कर्नाटक (Karnataka) में 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को इसके नतीजों आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here