Karan Deol Wedding: शादी के बंधन में बंधे Sunny Deol के बेटे करण देओल और दृशा आचार्य!, फोटो Social Media पर तेजी से हुआ Viral

100
Karan-Deol-and-Drishya-Acharya

Patna: Entertainment: Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद (Bollywood actor and BJP MP) सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल और दृशा आचार्य (Karan Deol and Drishya Acharya) की शादी (Marriage) की फोटोज (Photos) सामने आई हैं.उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Photos and videos viral on social media) हो रहे हैं। शादी का फंक्शन मुम्बई (mumbai) के ताज लैंड्स एंड होटल (Taj Lands End Hotel) में हुआ. करण और दृशा की शादी आर्य समाज मेथड से अग्नि के सामने 7 फेरे लेकर होगी. वहीं आज शाम को ही शादी का रिसेप्शन भी इसी होटल में होगा.

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Bollywood actor and BJP MP Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म पल पल दिल के पास (movie pal pal dil ke paas) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू (debut in bollywood) किया था और फिर 2021 में वेल्ले फिल्म में में भी काम किया. वहीं दृशा के पिता सुमित आचार्य और उनकी मां चीमू आचार्य दुबई में रहते हैं. दृशा अपनी मां की ही एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में बतौर नैशनल प्रोग्राम मैनेजर काम करती हैं.

बिमल रॉय और धर्मेंद्र हैं बेहद करीबी दोस्त
करण देओल और दृशा आचार्य (Karan Deol and Drishya Acharya) फैमिली फ्रेंड हैं और दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. फिल्मकार और बिमल रॉय और धर्मेंद्र के बहुत करीबी रिश्ते रहे हैं और बिमल रॉय ने धर्मेंद्र के संघर्ष के दिनों में काफी मदद भी की थी. धर्मद्र में बिमल रॉय निर्देशित फिल्म ‘बंदिनी’ में भी अहम किरदार निभाया था.

धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों ने शादी करके एक-दूसरे के जीवन साथी बन गए . आज शाम 8 बजे से करण और दृशा‌ की शादी की रिसेप्शन पार्टी (Karan and Drisha’s wedding reception party) होगी जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) कई बड़े सितारे और बीजेपी सांसद सनी देओल (BJP MP Sunny Deol) के राजनेता मित्र (politician friend) शामिल हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here