Gadar 2: Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमाए ₹40 करोड़

568
Gadar-2

Movie Review : गदर 2
कलाकार : सनी देओल , अमीषा पटेल , उत्कर्ष शर्मा , सिमरत कौर , लव सिन्हा और मनीष वाधवा
लेखक : शक्तिमान तलवार
निर्देशक : अनिल शर्मा
निर्माता : जी स्टूडियोज , कमल मुकुट और अनिल शर्मा
रिलीज : 11 अगस्त 2023
रेटिंग : 3/5

Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म Gadar 2 रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को इंडिया (India) में ₹40 करोड़ की मोटी कमाई की है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने की है। फिल्म गदर 2 में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Amisha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) मुख्य भूमिका में हैं।

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Sacnilk.com के अनुसार, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने अपने पहले दिन भारत में ₹40 करोड़ की शुद्ध कमाई की। शुक्रवार को गदर 2 की कुल मिलाकर 60.81 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। भारत के बंटवारा के समय की रोमांटिक-एक्शन ड्रामा गदर: एक प्रेम कथा के 23 साल बाद गदर 2 रिलीज़ हुई। 2001 में गदर ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था।

Sunny Deol as Tara Singh in a still from Gadar 2.

गदर 2 के बारे में
फिल्म गदर 2 में कमाल का एक्शन और जबरदस्त संवादों के साथ हैंडपंप, गदर 2 में तारा सिंह (सनी देयोल) और सकीना (अमीषा पटेल) की विरासत को दिखाया गया है, जो 1971 के अशांत क्रश इंडिया मूवमेंट के बीच सेट किया गया था। इसमें तारा सिंह (सनी देयोल) को आगे बढ़ते हुए भी दिखाया गया है पाकिस्तान अपने बच्चे चरण जीत सिंह (उत्क्राश शर्मा द्वारा अभिनीत) को पाकिस्तानी सेना से बचाने के लिए।

गदर 2 Review
गदर 2 में तारा सिंह (सनी देयोल) और सकीना (अमीषा पटेल) की प्रेम कहानी बताई है, वहीं गदर 2 भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत की कहानी है जो खत्म होने से इनकार करती है।” एक पिता का अपने बेटे के साथ सम्बन्ध दिखाया गया है। युद्ध का डर मंडरा रहा है, पंजाब के लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र रावत (गौरव चोपड़ा) ने इंडियन सैनिकों (indian soldiers) की मदद के लिए सीमा पर ट्रकों को तैनात करने और तत्काल गोला-बारूद भेजने के लिए तारा सिंह (सनी देयोल) से मदद मांगी। 6 इंडियन सैनिकों के साथ गायब हो जाता है और बाद में पता चलता है की उन्हें पाकिस्तान के मेजर जनरल हामिद इकबाल (मनीष वाधवा) ने बंदी बना लेता है, अपनी बटालियन के 40 सदस्यों की मौत का बदला लेना चाहता है, जिन्हें तारा सिंह (सनी देयोल) ने चरमोत्कर्ष अनुक्रम के दौरान मार डाला था।

Gadar 2 | Full Movie HD facts 4K | Sunny Deol | Ameesha Patel | Utkarsh Sharma | Anil Sharma | 2023 - YouTube

गदर 2 तारा सिंह (सनी देयोल)
इससे पहले, फिल्म के बारे में बात करते हुए, सनी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा था, “गदर 2 अपने प्रतिष्ठित पहले भाग की विरासत को आगे बढ़ाती है। यह India की सबसे पसंदीदा पारिवारिक फिल्म में से एक है। फिल्म के मूल में यही होगा हमेशा प्रेम, साहस और देशभक्ति की एक प्रेरणादायक कहानी होगी। आशा है कि दुनिया तारा सिंह (सनी देओल Sunny Deol) और सकीना (अमीषा पटेल Amisha Patel) का फिर से खुली बांहों से स्वागत करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here