Sonia Gandhi-Rahul Gandhi की फ्लाइट की भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग, बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे थे

0
93
Rahul Gandhi

Sonia Gandhi-Rahul Gandhi Flight Emergency Landing: बीजेपी (BJP) को 2024 के लोकसभा चुनाव में हारने के लिए विपक्षी एकता की दूसरी बड़ी बैठक आज बेंगलुरु में हुई. इस बैठक में 26 विपक्षी पार्टियों ने शामिल हुए. इस दो दिवसीय बैठक की अध्यक्ष्ता कांग्रेस ने की थी. बेंगलुरु में विपक्षी पार्टियों की बैठक में शामिल होने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है.

फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी के कारण भोपाल (Bhopal) के राजा भोज एयरपोर्ट (Raja Bhoj Airport) पर इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) कराई गई है. सोनिया और राहुल गांधी मंगलवार (18 जुलाई) को चार्टर्ड फ्लाइट से बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे थे.

फ्लाइट में तकनीकी खराबी के कारण कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को भोपाल एयरपोर्ट पर उतारा गया. अब सोनिया और राहुल दिल्ली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दोनों कांग्रेस नेता सोमवार से शुरू हुई विपक्षी दलों की मीटिंग में शामिल होने के लिए बेंगलुरु गए थे.

मंगलवार को ये मीटिंग खत्म हुई है. इस बैठक में विपक्ष के सभी 26 दलों ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस इंडिया (India) नाम से नए गठबंधन की घोषणा की है. इस दौरान विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने कहा कि ये इंडिया (India) 2024 में बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाले एनडीए (NDA) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here